NEWS: रेगर समाज द्वारा धूमधाम से मनाई बाबा रामदेव की जयंती, भजन संध्या का हुआ आयोजन, तो कोरोना के चलते नहीं निकली शोभायात्रा 

रेगर समाज द्वारा धूमधाम से मनाई बाबा रामदेव की जयंती, भजन संध्या का हुआ आयोजन, तो कोरोना के चलते नहीं निकली शोभायात्रा 

NEWS: रेगर समाज द्वारा धूमधाम से मनाई बाबा रामदेव की जयंती, भजन संध्या का हुआ आयोजन, तो कोरोना के चलते नहीं निकली शोभायात्रा 

छोटीसादड़ी। शहर सहित ग्रामीण क्षेत्र में भादवी बीज पर रामदेवजी का जन्मोत्सव उत्साह के साथ मनाया गया। शहर के रेगर मोहल्ला स्थित भगवान बाबा रामदेवजी की मूर्ति आकर्षक सजाई गई।

समाजजनों द्वारा कोरोना के चलते शोभायात्रा नहीं निकाली गई। भादवी बीज पर बुधवार को बाबा रामदेवजी का गुणगान किया गया। बाबा रामदेव मंदिर में धार्मिक अनुष्ठान हुए, भजन-कीर्तन पर श्रद्धालु थिरकते रहे। वही, मंगलवार रात को भजन संध्या का आयोजन किया गया।

जिसमें मुख्य अतिथि चेयरमैन प्रतिनिधि मुस्तफा बोहरा ने बाबा रामदेवजी की महाआरती की। और अच्छी बारिश व क्षेत्र में खुशहाली की कामना की। इधर, रामदेवजी के भक्तों द्वार रातभर सत्संग और जागरण किया गया। बाबा रामदेव मंदिर में भादवी बीज पर सुबह में भगवान की पूजा-अर्चना की गई।

रामदेवजी की जयंती को लेकर बाबा रामदेव मंदिर को आकर्षक सजावट कर सजाया गया। इस दौरान नगर पालिका चेयरमैन प्रतिनिधि मुस्तफा बोहरा व पार्षदों ने बाबा रामदेवजी की आरती की।

समाजजनों ने चेयरमैन प्रतिनिधि मुस्तफा बोहरा, पार्षद भरत खटीक, राधेश्याम चनाल, चट्टान सिंह साहू, नागेश रेगर, मनोनीत पार्षद सुरेश जटिया, प्रेम तेली, राहुल रेगर, बबलू लौहार आदि अतिथियों का माला पहनाकर स्वागत किया। इस दौरान बड़ी संख्या में रेगर समाज के लोग मौजूद थे।