BIG NEWS : सहकारिता मंत्री आंजना और जनजाति विकास मंत्री बामनिया पहुंचे छोटीसादड़ी, गोमाना चौराहे पर स्थापित बाबा साहेब की प्रतिमा का किया अनावरण

सहकारिता मंत्री आंजना और जनजाति विकास मंत्री बामनिया पहुंचे छोटीसादड़ी, गोमाना चौराहे पर स्थापित बाबा साहेब की प्रतिमा का किया अनावरण

BIG NEWS :  सहकारिता मंत्री आंजना और जनजाति विकास मंत्री बामनिया पहुंचे छोटीसादड़ी, गोमाना चौराहे पर स्थापित  बाबा साहेब की प्रतिमा का किया अनावरण

छोटीसादड़ी।  नगर के प्रमुख चौराहों पर स्थित बाबा साहेब अम्बेडकर की प्रतिमा की स्थापना करने के लिए भीम सैनिकों ने बहुत सघर्ष किया। आख़िरकार वो दिन आ ही गया जिस दिन को उनको इंतज़ार था । रविवार को मंत्री के हाथों अनावरण किया। अनावरण के बाद भीम सेना ने मंत्री अर्जुन बामनिया और उदयलाल आंजना को साफा पहनाकर उनका स्वागत किया। पूर्व प्रधान मनोहर आंजना का भी सम्मान किया गया 

अपने सन्देश में सहकारिता मंत्री आंजना ने भीमराव अंबेडकर को कुशाग्र बुद्धि के व्यक्तित्व प्रतिभाशाली बताया।  जिन्होंने सँविधान का निर्माण कर देश को पूरी दुनिया मे पहचान दी है। साथ ही बाबा साहेब के गुरु को याद कर श्रद्धाजली दी गई। 

वही मंत्री ने अभी हाल ही में डूंगरपुर में हुई जातीय हिंसा पर भी प्रकाश डाला । इस दौरान उन्होने कहा कि टीएसपी क्षेत्र मे जनजाति मंत्री से विकास के कार्य करने मे कोई कमी नही आने दी जाएगी। नगर पालिका छोटी सादड़ी के चुनाव पर भी सम्बोधित किया। उन्होंने छोटीसादड़ी की जनता से अपील की है कि वो सत्तापक्ष के बोर्ड बना कर पालिका का क्षेत्र का विकास कराये। 

बिना भ्रष्टाचार के कार्य किये जायेंगे। वही कोरोना काल मे खास ध्यान आकर्षित किया है।  उन्होंने कहा कि उनके कार्यक्रम मे ग्रामीण इलाके मे ऐसा लगा कि जैसे कोरोना खत्म हो गया है। उन्होंने चेतावनी दी कि कोरोना किसी को नही पहचानता है उनके परिवार मे भी कोरोना ने प्रवेश कर लिया है। 

साथ ही 5 व्यक्ति को मास्क पहना कर सावधानी बरतने को कहा नगरपालिका जितने पर नगर क्षेत्र का पूरा करने की बात कही है वही जनजाति मन्त्री जी अर्जुन जी बामनिया ने अपने मंत्रालय से टीएसपी एरिया मैं विकास के नाम पर सभी योजनाओं का लाभ दिया जाएगा। 

विकास के काम मैं किसी भी प्रकार की कमी नही आने दी जाएगी।  मन्त्री ने कहा सहकारिता मंत्री जब भी किसी काम को कहेंगे उसे निश्चित रूप से किया जाएगा। वही उपखण्ड अधिकारी विनोद मलहोत्रा साहेब ने भीमसेना ओर मन्त्री उदयलाल आंजना का बहुत आभर प्रकट किया। जिन्होंने मूर्ति स्थापना मैं बहुत सहयोग किया। 

इस मौके पर बोहरा समाज के मौलवी साहब पूर्व प्रधान मनोहर आंजना, डिप्टी साहेब परवत सिंह, दिनेश मंडोवरा, अमृत बंडी, ब्लॉक अध्यक्ष राधेश्याम पाटीदार, नगर अध्यक्ष ओम प्रकाश शर्मा, प्रतिपक्ष नेतागोपाल शर्मा, पूर्व पार्षद मनीष उपध्याय, नरेन्द्र राव मराठा, अजय यादव, भरत खटीक, उदयलाल मीणा, प्रह्लाद मेघवाल और पूनम चन्द मीणा सहित कई कार्यकता उपस्थित रहे और उसके बाद देवाक माता मैं सरपंच पदभार ग्रहण कार्यक्रम सहित आदिवासी सम्मेलन मैं हिस्सा लिया गया।