OMG: मॉडिफाइड बाइक चलाना युवक को भारी पड़ा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मॉडिफाइड बाइक चलाना युवक को भारी पड़ा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

OMG: मॉडिफाइड बाइक चलाना युवक को भारी पड़ा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

छोटीसादड़ी। मंगलवार को एक युवक को पटाखा जैसी आवाज निकालने वाली मॉडिफाइड इनफील्ड बाइक चलाना भारी पड़ गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा युवक को बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया। सीआई मांगीलाल डांगी ने बताया कि पुलिस को काफी टाइम से शिकायत मिल रही थी कि नगर सहित ग्रामीण क्षेत्र में कुछ लोग पटाखा जैसी आवाज निकालने वाली मॉडिफाइड बाइक चलाकर नगर में शांति व्यवस्था भंग कर रहे हैं। 

मंगलवार को सूचना मिली कि नगर के नीमच रोड़ स्थित विद्यालय के सामने पटाखा जैसी आवाज निकालने वाली एक रॉयल इनफील्ड बाइक चलाकर शांति व्यवस्था भंग कर रहा है। इस पर सहायक उप निरीक्षक असरार, कांस्टेबल सुरेशचंद जाट व शैतानसिंह मौके पर पहुंचे तथा युवक से अपना नाम पूछा तो उसने अपना नाम पवन पुत्र किशनलाल वाल्मीकि निवासी रावण मगरी बताया। 

पुलिस ने उससे विद्यालय के पास तेज गति से मोटरसाइकिल चलाने का कारण पूछा। इस पर युवक पुलिस से उलझने लगा था जोर जोर से चिल्लाने लगा। इस पर पुलिस ने शांतिभंग के आरोप में उसको गिरफ्तार कर बाइक जप्त कर ली है। पुलिस ने बताया कि जो व्यक्ति इस तरह की पटाखा जैसी आवाज निकालने वाली मॉडिफाइड बाइक चलाकर शांति व्यवस्था भंग करेगा। उसके खिलाफ पुलिस कठोर कार्रवाई अमल में लाएगी।