NEWS: महंगाई के खिलाफ कांग्रेस ने शनिवार को किया नीमच बंद का आह्वान, दुकान संचालकों और व्यापारियों को पहले दिया गुलाब का फूल, फिर किया निवेदन

महंगाई के खिलाफ कांग्रेस ने शनिवार को किया नीमच बंद का आह्वान, दुकान संचालकों और व्यापारियों को पहले दिया गुलाब का फूल, फिर किया निवेदन

NEWS: महंगाई के खिलाफ कांग्रेस ने शनिवार को किया नीमच बंद का आह्वान, दुकान संचालकों और व्यापारियों को पहले दिया गुलाब का फूल, फिर किया निवेदन

नीमच। कांग्रेस जनों ने 20 फरवरी को मध्य प्रदेश बंद के आह्वान के बाद 2 दिनों तक शहर के प्रमुख बाजारों में घूम कर दुकानदारों से चर्चा की! इस दौरान कांग्रेसियों ने पहले दिया गुलाब का फूल, हाथ जोड़े फिर किया निवेदन कहा आधे दिन स्वेच्छा से संस्थान, दुकानें बंद रख निरंतर बढ़ रही महंगाई के विरुद्ध अपनी आवाज़ उठाएं।

जी हां, मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा 20 फरवरी शनिवार को पूरे मध्यप्रदेश में आधे दिन का बंद का आह्वान किया गया है। जिसके चलते जिला कांग्रेस कमेटी नीमच द्वारा नीमच जिले में भी आधे दिन के बंद को लेकर 18 और 19 फरवरी को 2 दिनों तक नीमच शहर के प्रमुख बाजारों में घूम कर दुकान संचालकों व व्यापारियों से बंद हेतु गांधीवादी तरीके से निवेदन किया। 

दुकानदारों व व्यापारियों को कांग्रेसियों ने पहले फूल दिया फिर निवेदन किया और कहा की निरंतर बढ़ रही महंगाई के विरोध में आधे दिन का स्वेच्छा से अपने संस्थान, दुकान आदि बंद रख महंगाई के विरोध में अपना विरोध दर्ज करवाएं। 

कांग्रेसजनों ने व्यापारियों व दुकानदारों से चर्चा करते हुए निरंतर बढ़ रही महंगाई को लेकर चर्चा की वहीं दुकानदारों व व्यापारियों ने भी कांग्रेसजनों से चर्चा में कहा कि वास्तविकता में महंगाई बहुत बढ़ रही है वास्तविकता में पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस के भाव आसमान छू रहे हैं। जिससे आमजन का जीना मुश्किल होता जा रहा है, कई व्यापारियों व दुकानदारों ने कांग्रेसजनों के निवेदन को स्वीकारा और कहा कि हम स्वेच्छा से आधे दिन तक बंद रखेंगे व महंगाई के विरुद्ध अपना विरोध दर्ज करवाएंगे।

इस अवसर पर पूर्व विधायक नंदकिशोर पटेल, जिला कांग्रेस के अध्यक्ष अजीत कांठेड़, नीमच से विधानसभा प्रत्याशी रहे सत्यनारायण पाटीदार, जिला कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष ओम दीवान, प्रदेश महामंत्री अनिल चौरसिया, जिला कांग्रेस प्रवक्ता बृजेश मित्तल, एडवोकेट महेश पाटीदार, जिला महिला कांग्रेस की अध्यक्ष आशा सांभर, जिला कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष संजीव पगारिया, पूर्व जनभागीदारी समिति के अध्यक्ष राकेश अहीर, मनोहर अंब, मीना कुरील, तरण वीरवाल, रुखसाना खान, ब्लॉक कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष मुकेश कालरा, जिला कांग्रेस महामंत्री ओम शर्मा, योगेश प्रजापति, मनोहर चौरसिया, हारून रशीद, रोहित खेर सोनू यादव, राकेश सोन, दीपक पाराशर, महेश यादव, वैभव अहिर और धर्मेंद्र परिहार सहित अनेक कांग्रेसजन उपस्थित रहे।