Big News :एटीएम लूट की बड़ी प्लानिंग,शटर तोड़ी सीसीटीवी से भी बचने का निकाला रास्ता,पर गार्ड ने फेर दिया पानी,मामला अरनोद थाने का

एटीएम लूट की बड़ी प्लानिंग,शटर तोड़ी सीसीटीवी से भी बचने का निकाला रास्ता,पर गार्ड ने फेर दिया पानी,मामला अरनोद थाने का

Big News :एटीएम लूट की बड़ी प्लानिंग,शटर तोड़ी सीसीटीवी से भी बचने का निकाला रास्ता,पर गार्ड ने फेर दिया पानी,मामला अरनोद थाने का

प्रतापगढ़। बीते सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात अरनोद थाना परिसर से कुछ दूरी पर आबादी क्षेत्र में स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम को अज्ञात चोरों द्वारा निशाना बनाने का असफल प्रयास किया गया। इतना ही नहीं इस दौरान इन बदमाशों ने वहां मौजूद रहे गार्ड पर भी हमला बोला। लेकिन गार्ड ने अपनी सूझबूझ का परिचय देते हुए तुरंत ही इसकी सूचना पुलिस को दी। जिस पर पुलिस के वहां पहुंचने से यह बदमाश बैरंग ही लौट गये।

जानकारी की मुताबिक घटना रात  1.15 के करीब की है। एटीएम गार्ड मुकेश कुमार मीणा के अनुसार पहले एक संदिग्ध युवक बैंक के आगे खड़ा दिखाई दिया। जिस पर मुकेश ने आवाज लगाई तो उसके साथ आये तीन और बदमाशों ने गार्ड पर हमला बोल दिया। जहां गार्ड ने सूझबूझ के साथ अपने को ही नहीं बचाया बल्कि इसकी सूचना भी तुरंत को पुलिस को दे दी। लेकिन इस दौरान इन बदमाशों ने उसका मोबाईल फोन छीन लिया। वहीं गार्ड मुकेश ने एटीएम का गेट लगाकर अपनी जान बचाई।
 

एटीएम लूटने आये बदमाशों ने बैंक का शटर व चैनल गेट तोडऩे का पूरा प्रयास किया गया। इतना ही नहीं इस बीच इन बदमाशों द्वारा बैंक के बाहर लगे सीसी कैमरों में भी मिट्टी भर दी गई लेकिन पुलिस के समय पर मौके पर आने से वह इन मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाये और उन्हें खाली हाथ ही लौटना पड़ा।
 

इस मामले में जानकारी देते हुए बैंक के द्वितीय मैनेजर श्याम प्रताप ने बताया कि सवेरे 5.00 बजे शटर तोडऩे की घटना की सूचना मिली। जिस पर बैंक अधिकारी मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया।