Ctime News : सुनसान सड़क और रात के अंधेरे का उठाया फायदा,अज्ञात बदमाश ने मोदी टेलर की दुकान के चटकाएं ताले, राहगीरों के अचानक आने पर चोर के मंसूबों पर फिरा पानी

सुनसान सड़क और रात के अंधेरे का उठाया फायदा,अज्ञात बदमाश ने मोदी टेलर की दुकान के चटकाएं ताले, राहगीरों के अचानक आने पर चोर के मंसूबों पर फिरा पानी

Ctime News : सुनसान सड़क और रात के अंधेरे का उठाया फायदा,अज्ञात बदमाश ने मोदी टेलर की दुकान के चटकाएं ताले, राहगीरों के अचानक आने पर चोर के मंसूबों पर फिरा पानी

 

नीमच,(राजू नागदा दास्सा)। बीती रविवार की पुलिस गश्त शुरू होने से पहले ही एक अज्ञात बदमाश ने सुनसान सड़क एवं रात का अंधेरे का फायदा उठाते हुए रात 11.45 बजे के करीब ही स्थानीय अम्बेडकर रोड स्थित हाई सेकण्डरी स्कूल क्रमांक 2 से लगी मोदी टेलर की दुकान के ताले चटकाते हुए चोरी करने की नाकाम कोशिश की। हालांकि यह बदमाश शटर के ताले एवं अंदर लगे कांच को तोड़ने के बाद दुकान में प्रवेश कर गया था।

लेकिन इस बीच उधर से गुजर रहे राहगीरों को शंका होने के बाद वह दुकान के पास पहुँच गए। जिसकी भनक इस बदमाश को लगते ही वह राहगीर कुछ समझ पाते चोर उनके सामने से हायर सेकण्डरी स्कूल में खाली हाथ ही दौड़ लगा गया। और इस प्रकार एक बार फिर बड़ी चोरी की वारदात होने से बच गई। जानकारी के मुताबिक जब यह बदमाश दुकान के ताले तोड़ने के बाद वह बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम देने के लिए दुकान में घुसा था। इसी बीच मोदी टेलर के पास ही स्थित फैशन मेकर के संचालक एवं जवाहर नगर निवासी नोशाद भाई एवं उनकी पत्नी रात को भोजन करने के बाद पैदल ही टहलने निकले थे। जब ये दोनों पति पत्नी एक राउंड लेने के बाद वापस अपने घर के लिए जा रहे थे कि तभी उन्हें दुकान के अंदर से कुछ खटपट की आवाज सुनाई दी। जिसे लेकर वह वहां रुके और शंका होने पर वे दोनों दुकान के समीप पहुँच कर आवाज दी।

जैसे ही यह भनक इस बदमाश को लगी तो तुरंत ही तेज रफ्तार से दुकान से निकल कर हायर सेकण्डरी स्कूल में भाग निकला। जिसके बाद नोशाद भाई ने मौके से ही फोन लगाकर इस बात की जानकारी अशोक मोदी को दी। जिसके तुरन्त बाद अशोक मोदी अपने परिवार सहित वहां पहुँच गए तथा पुलिस को इस घटना से अवगत कराया। ततपश्चात मौके पर पहुँची पुलिस ने चोर की धर पकड़ करने के लिए खोजबीन शुरू की। लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी और यह बदमाश रात के अंधेरे का फायदा उठाते हुए भाग जाने में कामयाब हो गया।

चोरी करने के औजार मौके पर ही छोड़ भागा बदमाश-

दुकान पर चोरी करने आये बदमाश की भनक राहगीरों को लगने के बाद जब वह अपने मकसद में कामयाब नहीं हो पाया तथा अपने पकड़े जाने के डर से वह अपने साथ लाया औजार एक लोहे की मोटी राड, चप्पल एव मास्क वहीं छोड़ भाग गया।

सीसी कैमरे में कैद हुई सारी करतूत-

चोरी की नीयत से वहां पहुँचे इस बदमाश ने अपने पकड़े जाने के डर से एक चालाकी करने की पूरी कोशिश की। जहां उसने सबसे पहले वहां लगे सीसी कैमरों को मोड़ दिया ताकि उसकी करतूत कैमरे में कैद ना हो। बावजूद इसके उसकी यह होशियारी काम नहीं कर पाई और उसके द्वारा कारित की गई यह सारी घटना कैमरे में कैद हो गई। जिसमें पहले वह धीरे-धीरे मौका देख वहाँ पहुँचा तथा बाद में ताले भी चटका दिए। जिसके बाद वह दुकान में प्रवेश भी कर गया। बाद में जब राहगीरों की आवाज़ सुन भागा जब वह कैमरे की जद में होकर साफ दिखाई दिया। अब पुलिस इसी सीसी कैमरे में कैद हुई तस्वीर के माध्यम से बदमाश की तलाश में जुट गई।