BIG BREAKING: चोरी के ट्रेक्टर पर सवारी, रोड गश्त के दौरान मनासा पुलिस से हुआ सामना, दो आरोपी गिरफ्तार

चोरी के ट्रेक्टर पर सवारी, रोड गश्त के दौरान मनासा पुलिस से हुआ सामना, दो आरोपी गिरफ्तार

BIG BREAKING: चोरी के ट्रेक्टर पर सवारी, रोड गश्त के दौरान मनासा पुलिस से हुआ सामना, दो आरोपी गिरफ्तार

नीमच। जिला पुलिस कप्तान सुरज कुमार वर्मा द्वारा बदमाशों की धर पकड़ को लेकर चलाये जा रहे अभियान के तहत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुन्दरसिंह कनेश एवं एसडीओपी मनासा संजीव मुले के मार्गदर्शन तथा थाना प्रभारी मनासा के.एल. दांगी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने चोरी गये ट्रेक्टर के साथ दो आरोपियों को पकडऩे में सफलता हासिल की।

गौरतलब है कि विगत 9 फरवरी 2022 को पूर्बिया मोहल्ला निवासी दिलीप प्रजापत द्वारा मनासा थाने पर शिकायत दर्ज कराई गई थी। जिसमें पीडि़त द्वारा बताया गया था कि घर के बाहर खड़े में मेरे फामट्रिट ट्रेक्टर क्रमांक एमपी 44 एबी 7757 को कोई अज्ञात बदमाश चुरा ले गये।

जिस पर पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ अपराध क्रमांक 70/22 धारा 379 भादवि के तहत प्रकरण दर्ज कर अपनी जांच को आगे बढ़ाया।
इसी बीच दिनांक 03.03.22 को थाना मनासा की टीम ने रोड गश्त के दौरान दो आरोपियों दीपक पिता सुरेश निवासी पूर्बिया मोहल्ला मनासा व विशाल पिता मुकेश खाति पटेल निवासी मनासा को मय चोरी के टे्रक्टर के साथ गिरफ्तार किया। जिन्हें बाद में न्यायालय के समक्ष पेश किया। जहां से इन्हें एक दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा गया।

इनकी रही कार्यवाही-

उक्त कार्यवाही उनि. फतेहसिंह आंजना, धनजीतसिंह डामोर, प्रआ. प्रदीप तिवारी, आर. वीरम गायरी, पंकज राठोर, धर्मेन्द्र, नैनसिंह बर्मन के द्वारा की गई।