BIG BREAKING: दुकानदार ग्राहकों में मगन, मौका पाकर बदमाश ने उड़ाये रूपये, तीसरी आंख में घटना कैद, मनासा पुलिस आई एक्शन में, आरोपी दिनेश गिरफ्तार, पढ़े खबर

दुकानदार ग्राहकों में मगन, मौका पाकर बदमाश ने उड़ाये रूपये, तीसरी आंख में घटना कैद, मनासा पुलिस आई एक्शन में, आरोपी दिनेश गिरफ्तार, पढ़े खबर

BIG BREAKING: दुकानदार ग्राहकों में मगन, मौका पाकर बदमाश ने उड़ाये रूपये, तीसरी आंख में घटना कैद, मनासा पुलिस आई एक्शन में, आरोपी दिनेश गिरफ्तार, पढ़े खबर

नीमच। पिछले दिनों मनासा स्थित एक किरान दुकान पर हुई चोरी के मामले को जिला पुलिस अधीक्षक सूरजकुमार वर्मा द्वारा गंभीरता से लिया जाकर कार्यवाही के निर्देश दिये गये। जिस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुंदर सिंह कनेश और एसडीओपी मनासा  संजीव मुले के मार्गदर्शन तथा मनासा थाना प्रभारी निरीक्षक कन्हैयालाल दांगी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने सीसी कैमरे के माध्यम से वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश को पकडऩे में सफलता हासिल की।

जानकारी के अनुसार दिनांक 21.04.2022 को रामानुज जगदीश चंद्र झंवर किराना स्टोर्स मनासा के दुकानदार पिंकेश पिता रामानुज झंवर उम्र 39 वर्ष निवासी मनासा ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसमें बताया गया था कि उनकी दुकान से दिनांक 21.04.2022 को दिन में एक बजे जब वे ग्राहकों के आर्डर पर उनका सामान दुकान से निकालकर लेनदेन में व्यस्त थे। उसी दौरान एक शातिर चोर दुकान के गल्ले से करीब पांच हजार रुपये निकाल ले गया।  उक्त रिपोर्ट पर अपराध क्रमांक 202/2022 धारा 380 भादवि का दर्ज जांच को आगे बढ़ाया गया।

जांच के दौरान पुलिस ने दुकान पर लगे सीसीटीवी फुटेज से संदिग्ध व्यक्ति की पहचान हेतु प्रयास किया गया। तत्पश्चात कैमरे आये हुलिये के आधार पर आरोपी दिनेश पिता मांगीलाल मीणा उम्र 20 वर्ष निवासी ग्राम मोलाखेड़ी थाना गरोठ जिला मंदसौर गिरफ्तार कर किया। जिसके कब्जे से चुराई गई मश्रुका पांच हजार रुपये जब्त कर लिये गये। अब आरोपी दिनांक 27.04.2022 को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड लेने के साथ ही अन्य मामलों में पूछताछ की जावेगी। 

पूर्व में भी सीसीटीवी फुटेज से मिली थी सफलता-

पूर्व में मनासा शगुन गार्डन में शादी समारोह के दौरान हुई चोरी को भी सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से ट्रेस किया गया था।  जिसमें करीब 40 लाख रुपये की चोरी का पता लगा कर सोने और डायमंड के आभुषणों बरामद किया गया था। इसके अलावा पिछले महिने मनासा के हृदयस्थल चौपडगट्टा में राधिका ज्वैलर्स में हुई चोरी को भी सीसीटीवी फुजेट के कारण से ही ट्रेस किया जा सका था और आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे सोने के आभुषण जब्त कर आरोपियो के विरुद्ध कार्यवाही की गई थी। 

इनकी रही कार्यवाही- उक्त कार्यवाही सउनि. दिवान सिंह , प्रआ. राजकुमार यादव, आर. धर्मेन्द्र, नानालाल, तेजसिंह, देवेन्द्र गुर्जर, धर्मेन्द्र सोनगरा,अनिल धाकड़ द्वारा की गई।