OMG ! जिस थाली में खाया, उसी में किया छेद, दोस्तों के साथ मिल दिया वारदात को अंजाम, पिपलियामंडी पुलिस को नीमच के अनिल अग्रवाल की तलाश, बाकी पहुंचे सलाखों के पीछे, क्या है मामला !... पढ़े खबर

जिस थाली में खाया, उसी में किया छेद, दोस्तों के साथ मिल दिया वारदात को अंजाम, पिपलियामंडी पुलिस को नीमच के अनिल अग्रवाल की तलाश, बाकी पहुंचे सलाखों के पीछे, क्या है मामला !... पढ़े खबर

OMG ! जिस थाली में खाया, उसी में किया छेद, दोस्तों के साथ मिल दिया वारदात को अंजाम, पिपलियामंडी पुलिस को नीमच के अनिल अग्रवाल की तलाश, बाकी पहुंचे सलाखों के पीछे, क्या है मामला !... पढ़े खबर

मंदसौर। 8 फरवरी को फरियादी हरिश पिता नारायणदास होतवानी निवासी मुन्दडा काँलोनी पिपलियामंडी ने थाना पिपलियामंडी पर रिपोर्ट की थी कि फरियादी की किराना दुकान नारायण एजेन्सी पर काम करने वाले नौकर विधी विरूद्ध बालक के उपर शक जाहिर किया कि उक्त नौकर उसकी दुकान का सामान चोरी कर रहा है। 

अपने नौकर के कम समय मे त्वरित रूप से बढते आर्थिक कद के अनुरूप एवं कम समय में राजसी रहन सहन एवं ठाट बाट से फरियादी को अपने नौकर पर शक हुआ। घटित घटनाक्रम के अनुसार नारायण एजेन्सी किराना दुकान पर नौकर विधी विरुद्ध बालक द्वारा दुकान के पीछे बने वेंटिलेशन में से दुकान का सामान चोरी करके पीछे फैंक देता था तथा फोन करके अपने साथी भाई अभिषेक राठौर पिता पप्पुलाल राठौर निवासी मुन्देडी को दुकान का चोरी किया हुआ सामान दुकान के पीछे से उठाकर लाने की बोलता था। 

अभिषेक उक्त चोरी का माल दुकान के पीछे से उठाकर ले जाता था। फरियादी की रिपोर्ट पर थाना पिपलियामंडी पर अपराध क्रमांक 40/2021 धारा 381,414 भादवि का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया था। विवेचना के दौरान आरोपी विधिविरुद्ध बालक को पुलिस अभिरक्षा में लिया गया तथा आरोपी अभिषेक राठौर नि. मुन्देडी को गिरफ्तार किया गया। 

पूछताछ करने के दौरान विधिविरुद्ध बालक व उसका भाई अभिषेक राठौर दोनों फरियादी की दुकान से चोरी किया हुआ सामान अपने कुएं पर छिपाकर इक्कठा करते थे, तथा चोरी का सामान नीमच में अनिल पिता नाथुलाल अग्रवाल निवासी नीमच को बेचने के लिये जाते थे।

विवेचना के दौरान विधि विरुद्ध बालक व गिरफ्तार आरोपी अभिषेक के कब्जे से विमल गुटखा के पैकेट तथा 51 नंबर बीडी व 30 नंबर बीडी के पैकेट, मोटर सायकल नगदी कुल मश्रुका 1.5 लाख का मश्रुका बरामद किया गया। तथा घटना में फरार नीमच का अनिल पिता नाथुलाल अग्रवाल फरार है। जिसकी पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है।

इन आरोपियों को किया गिरफ्तार- 

पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी अभिषेक पिता पप्पूलाल राठौर (18) निवासी मुन्देडी और एक विधी विरुद्ध बालक को गिरफ्तार किया है। 

यह आरोपी अब भी फरार- 

जानकारी में सामने आया है कि मामले में आरोपी अनिल पिता नाथुलाल जाति अग्रवाल निवासी नीमच अब भी फरार चल रहा है।  जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। 

यह मश्रुका जब्त- 

कार्यवाही के दौरान पुलिस ने मौके से विमल गुटखे के पैकेट, 51 नंबर बीडी, 30 नंबर बीडी के पैकेट, एक पल्सर मोटर सायकल तथा नगदी कुल जप्त मश्रुका करीबन 1 लाख 50 हजार रुपये जब्त की है। 

इनकी सरहानीय भूमिका- 

उक्त सराहनीय कार्य में निरीक्षक शिवकुमार यादव, उनि अशोक कुमार शुक्ला, सउनि रामलाल दडिंग, बी.एल. नागर, आरक्षक बद्रीलाल पाटीदार, अविनाश जैन, और योगेश साहू की विशेष भूमिका रही।