COURT:छेड़छाड़ व डोडाचूरा के आरोपियों के जमानती आवेदन निरस्त,दोनों आरोपियों को अभी रहना होगा जेल मेें

छेड़छाड़ व डोडाचूरा के आरोपियों के जमानती आवेदन निरस्त,दोनों आरोपियों को अभी रहना होगा जेल मेें

COURT:छेड़छाड़ व डोडाचूरा के आरोपियों के जमानती आवेदन निरस्त,दोनों आरोपियों को अभी रहना होगा जेल मेें

मंदसौर। विशेष न्यायालय पॉक्सो मंदसौर श्रीमती निशा गुप्ता ने आरक्षी केंद्र भानुपरा के प्रकरण में भादवि की धारा 354,354 -ए, 452, 506 एवं पॉक्सो की धारा 11/12 , 17/8 में आरोपी विशाल पिता बाबुलाल नाथबाबा का जमानत आवेदन पत्र निरस्त कर दिया । 
इस संदर्भ में जानकारी देते हुए सहायक मीडिया सेल प्रभारी पारस मित्तल ने बताया की दिनांक 03.05.2020 को फरियादीया जिसकी उम्र 13 वर्ष 8 माह है ने अपने माता-पिता के साथ थाने पर उपस्थित होकर बताया की वह कक्षा -8 वीं में पढ़ती है। दिनांक 03.05.2020 को सुबह 11.00 बजे के लगभग उसके माता-पिता खेत पर काम करने गए थे ओर वह घर पर अकेली थी एवं गेंहू साफ कर रही थी। तभी अचानक से उसके घर के सामने रहने वाला विशाल पिता बाबुलाल नाथबाबा निवासी सांजलपुर थाना भानपुरा दरवाजे पर लात मारकर उसके घर में घुस आया ओर बुरी नियत से उसका हाथ पकडक़र अश्लील हरकत की एवं जब फरियादीयां चिल्लाने लगी तो आरोपी ने धमकी दी की अगर यह बात किसी को बताई तो तुझे जान से खत्म कर दूंगा। फरियादीया ने उक्त घटना अपने माता - पिता को बताई ओर थाना भानपुरा पर आकर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाई जिस पर से थाना भानपुरा पर अपराध क्रमांक 148/2020 पर भादवि की धारा 354, 354 - ए , 452, 506 एवं पॉक्सो की धारा 11/12, 7/8 में आरोपी विशाल पिता बाबुलाल नाथबाबा के विरूद्ध प्रकरण पंजीबद्ध कर दिनांक- 16.06.2020 को आरोपी को गिरफ्तार किया गया था । आरोपी की ओर से विशेष न्यायालय पॉक्सो मदंसौर श्रीमती निशा गुप्ता के समक्ष जमानत आवेदन पत्र प्रस्तुत किया गया था । जिस पर उप संचालक अभियोजन बी.एस. ठाकुर ने तर्क कर अपराध की गंभीरता को देखते हुए आरोपी की ओर से प्रस्तुत जमानत आवेदन पत्र निरस्त किए जाने का निवेदन किया गया। जिसे स्वीकार करते हुए न्यायालय ने दिनांक -18.06.2020 को पारित आदेश में आरोपी की ओर से प्रस्तुत जमानत आवेदन पत्र को निरस्त कर दिया।

डोडाचूरा के आरोपी को रहना होगा जेल में -
इसी प्रकार विशेष न्यायालय एनडीपीएस एक्ट मदंसौर श्री इंद्रजीत रघुवंशी ने आरक्षी केंद्र दलौदा के प्रकरण में एनडीपीएस एक्ट की धारा 8/15 , 8/25 , 8/29 में आरोपी नेनाराम पिता गणपतराम का जमानत आवेदन पत्र निरस्त कर दिया ।

 इस संदर्भ में जानकारी देते हुए सहायक मीडिया सेल प्रभारी पारस मित्तल ने बताया की थाना दलौदा के उप निरीक्षक ने दिनांक- 21.07.2019 को मुखबिर सूचना पर कार नंबर- एमपी/09/सीबी /1641 में 65 किलोग्राम अवैध मादक पदार्थ डोडाचूरा परिवहन करते पकडा था । ओर घटना स्थल से आरोपी दीपक पिता बाबुलाल को गिरफ्तार किया था । प्रकरण में आरोपी से पुछताछ करते अन्य आरोपी नेनाराम पिता गणपतराम वैष्णव निवासी सीयाको की ढाणी जोधपुर, राजस्थान जो कि घटना दिनांक से ही फरार था को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरास में भेजा गया था। उसकी ओर से माननीय न्यायालय में दप्रस की धारा 439 की तहत जमानत आवेदन पत्र प्रस्तुत किया गया था । जिस पर उप संचालक अभियोजन बीएस ठाकुर ने तर्क कर अपराध की गंभीरता को देखते हुए आरोपी की ओर से प्रस्तुत जमानत आवेदन पत्र निरस्त किए जाने का निवेदन किया गया। जिसे स्वीकार करते न्यायाधीश श्री इंद्रजीत रघुवंशी ने दिनांक -18.06.2020 को पारित आदेश में आरोपी की ओर से प्रस्तुत जमानत आवेदन पत्र को निरस्त कर दिया।