CRIME: हैवानियत! एम्बूलेंस चालक ने ही तोड़ दिया भरोसा,कोरोना पॉजिटिव युवति के साथ ही कर डाला रेप,मानवता हो गई शर्मसार,

हैवानियत! एम्बूलेंस चालक ने ही तोड़ दिया भरोसा,कोरोना पॉजिटिव युवति के साथ ही कर डाला रेप,मानवता हो गई शर्मसार,

CRIME: हैवानियत! एम्बूलेंस चालक ने ही तोड़ दिया भरोसा,कोरोना पॉजिटिव युवति के साथ ही कर डाला रेप,मानवता हो गई शर्मसार,

केरल में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 19 साल की कोरोना मरीज को हैवानों ने नहीं बख्शा और उसके साथ रेप किया गया। ये शर्मनाक घटना केरल के पटनमिट्टा में सामने आई है और रेप करने वाला एंबुलेंस का ड्राइवर ही है जो पीडि़ता को अस्पताल ले जा रहा था। अस्पताल पहुंचाने से पहले उसने इस कोरोना पॉजिटिव लडक़ी को अपनी हवस का शिकार बनाया।

कोरोना महामारी के दौरान जहां लोग परेशान है इस बीच ये घटना सामने आई है। जानकारी मुताबिक केरल के पटनमिट्टा के अरममुला में रहने वाली एक लडक़ी को कोरोना हो गया था। उसके इलाज के लिए उसके परिवाल वालों ने एंबुलेंस बुलाई और लडक़ी को अस्पताल ले जाने के लिए कहा। पीडि़त लडक़ी के मुताबिक ने बताया कि एंबुलेंस में पहले से एक मरीज मौजूद था। इसके बाद एंबुलेंस के ड्राइवर ने एक मरीज को पहले ही उतार दिया और उसके बाद गाड़ी एक सुनसान जगह ले गया। लडक़ी का आरोप है कि सुनसान जगह पर ड्राइवर ने वहां पर उसके साथ रेप किया और फिर उसे कोविड केयर सेंटर में छोडकऱ भाग गया।


कोविड सेंटर पहुंचने के बाद युवती अपने वहां के डॉक्टरों को अपने साथ हुई घटना बताई तो वहां हडक़ंप मच गया और आनन फानन में पुलिस को बुलाया गया और आरोपी की तलाश की गई तो पुलिस ने आरोप ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया।