OMG ! राजस्थान के हाईवे क्रमांक NH-162 पर भीषण सड़क हादसा, चलती कार पर गिरा मार्बल से भरा कंटेनर, पति-पत्नी सहित चार लोगों की दर्दनाक मौत, पढ़े ये दिल दहला देने वाली घटना

राजस्थान के हाईवे क्रमांक NH-162 पर भीषण सड़क हादसा, चलती कार पर गिरा मार्बल से भरा कंटेनर, पति-पत्नी सहित चार लोगों की दर्दनाक मौत, पढ़े ये दिल दहला देने वाली घटना

OMG ! राजस्थान के हाईवे क्रमांक NH-162 पर भीषण सड़क हादसा, चलती कार पर गिरा मार्बल से भरा कंटेनर, पति-पत्नी सहित चार लोगों की दर्दनाक मौत, पढ़े ये दिल दहला देने वाली घटना

राजस्थान के पाली जिले से एक भयानक सड़क हादसे की खबर सामने आई है। जिले के गुड़ा एंदला थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह चलती हुई कार पर मार्बल से भरा कंटेनर गिर गया। इस दर्दनाक हादसे में कार में सवार दंपती सहित चार व्यक्तियों की मौत हो गई। 

हादसे के बाद आसपास मौजूद लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। हादसे के बाद कार कंटेनर के नीचे ही दबी रही। इस दौरान सड़क पर लंबा जाम लग गया। गुड़ा एंदला थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर यातायात को डायवर्ट कर हाईवे से वाहनों को हटवाया। पुलिस को शवों को निकालने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी।

थानाधिकारी बिहारी लाल शर्मा ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग 62 पर बालराई गांव के पास मार्बल से भरा एक कंटेनर सुबह आठ बजकर 35 मिनट पर पास से गुजर रही कार पर जा गिरा, जिससे कार में सवार दंपती सहित चार व्यक्तियों की मौत हो गई। 

बालराई के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग पर बने कट से मार्बल से भरे ट्रेलर का चालक यू टर्न से कार को ओवरटेक कर रहा था। उसी दौरान कंटेनर असंतुलित हो गया और वह कार पर जा गिरा। इससे कार में सवार चारों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना पर स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

थानाधिकारी ने बताया कि कार सवार जोधपुर से अहमदाबाद जा रहे थे। मृतकों की पहचान अश्विनी शर्मा, उनकी पत्नी रश्मि शर्मा, रिश्तेदार मनोज शर्मा और कार चालक बुद्धाराम के रूप में की गई है। शर्मा ने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं। पुलिस फिलहाल कंटेनर चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच में लगी हुई है।

ऐसा बताया जा रहा कि जहां राष्ट्रीय राजमार्ग पर कट बना हुआ है वह राजनेताओं के दबाव में अवैध तरीके से बनाया गया है। इससे यहां कई बार हादसे हो चुके हैं, लेकिन दबाव के चलते किसी ने इस ओर ध्यान नहीं दिया।