OMG ! पत्नी को पति में दिखाई देने लगा भूत, कोई भी घर में हुआ दाखिल, तो होता यह... और फिर एक दिन... पढ़ेंगे तो यकीन करना भी होगा मुश्किल, रह जाएंगे हैरान

पत्नी को पति में दिखाई देने लगा भूत, कोई भी घर में हुआ दाखिल, तो होता यह... और फिर एक दिन... पढ़ेंगे तो यकीन करना भी होगा मुश्किल, रह जाएंगे हैरान

OMG ! पत्नी को पति में दिखाई देने लगा भूत, कोई भी घर में हुआ दाखिल, तो होता यह... और फिर एक दिन... पढ़ेंगे तो यकीन करना भी होगा मुश्किल, रह जाएंगे हैरान

डेस्क। क्या आप यकीन करेंगे कि किसी पत्नी को पति में भूत दिखाई देता हो !... जी हां, ये सच है। ग्वालियर की फैमिली कोर्ट में अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां पत्नी इसलिए पति से तलाक लेना चाहती है, क्योंकि उसे पति में भूत दिखाई देता है।

जानकारी के अनुसार इनकी शादी 2018 में हुई थी। पत्नी ने जब से यह बात पति को बताई है। तब से ही रोजाना दोनों के बीच जमकर झगड़े होने लगे हैं। इसलिए वह अपने पति के साथ नहीं रह सकती। पत्नी ने तलाक की अर्जी के साथ पति से भरण-पोषण की मांग भी की। इसके लिए उसने अलग केस दायर किया है।

यह पूरा मामला- 

कुटुंब न्यायालय भोपाल में पति-पत्नी के रिश्तों का एक अजीबो-गरीब और चौंकाने वाला मामला आया है। एक ऐसा मामला जिसमें पत्नी, टेक्नीकल ऑफिसर पति की अजीबो-गरीब हरकतों से जबरदस्त परेशान है। इतनी परेशान कि अब उसे पति के साथ रहना नर्क में रहने जैसा लगने लगा है। काउंसलर के मुताबिक इस रिश्ते को बचाने की पूरी कोशिश की गई। लेकिन अब इसमें कोई गुंजाइश नहीं है।

कुटुंब न्यायालय, भोपाल की काउंसलर सरिता राजानी ने बताया कि पति प्राइवेट कंपनी में टेक्नीकल ऑफिसर है। पति-पत्नी की शादी को 15 साल हो गए हैं। इनकी 12 साल की बेटी और 9 साल का बेटा है। महिला ने हाल ही में कुटुंब न्यायालय में तलाकी की अर्जी लगाई है। महिला ने न्यायालय को शिकायत में बताया है कि पति मकड़ियां पालता है। जासूसी सीरियल देखता है, और अजीबो-गरीब हरकतें करता है।

सुलह की कोई गुंजाइश नहीं बची- 

काउंसलर राजानी ने बताया कि महिला ने शिकायत की है कि पति ने घर में पुरुषों का आना बिल्कुल बंद कर रखा है, और अगर कोई पुरुष रिश्तेदार भूले-भटके आ भी जाए, तो उसे मरने-मारने पर उतारू हो जाता है। कुटुंब न्यायालय रिश्ते को बचाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन महिला का तलाक करीब-करीब तय है। उन्होंने बताया कि इस रिश्ते में सुलह की कोई संभावना नहीं है। डिवोर्स होना तय है।