BIG BREAKING: बहन की लव मैरिज से नाराज हुआ भाई, फिर नजर आया जीजा, तो बीच शहर में दिनदहाड़े चलाई गोली, घटना रतलाम की, पढ़े खबर

बहन की लव मैरिज से नाराज हुआ भाई, फिर नजर आया जीजा, तो बीच शहर में दिनदहाड़े चलाई गोली, घटना रतलाम की, पढ़े खबर

BIG BREAKING: बहन की लव मैरिज से नाराज हुआ भाई, फिर नजर आया जीजा, तो बीच शहर में दिनदहाड़े चलाई गोली, घटना रतलाम की, पढ़े खबर

रतलाम। शहर के लोकेंद्र टॉकीज चौराहे पर आज दिन दहाड़े हुई फायरिंग से सनसनी फैल गई। दोपहर में स्कूटी पर सवार युवक ने चौराहे पर खड़े एक युवक पर गोली चला दी। हालांकि गोली किसी को नहीं लगी, लेकिन दिनदहाड़े चौराहे पर हुई फायरिंग से मौके पर अफरा-तफरी मच गई। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गोपाल सिंह परिहार नामक युवक ने कुछ महीने पहले लव मैरिज की थी। जिससे नाराज उसके साले गौरव पंवार ने आज उस पर जानलेवा हमला कर दिया। हमले में गोपाल सिंह बाल-बाल बच गया। हमला करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। उसकी तलाश में स्टेशन रोड थाना पुलिस जुटी हुई है।

शहर के व्यस्ततम चौराहे लोकेंद्र टॉकीज पर गोलीबारी की घटना दोपहर करीब 2:30 बजे की है। जहां अचानक गोली चलने अफरा तफरी मच गई। घटना की सूचना मिलने पर स्टेशन रोड थाना पुलिस मौके पर पहुंची। जहां फरयादी गोपाल सिंह परिहार ने बताया कि उसके साले गौरव पवार ने ही उस पर फायरिंग की है। 

गोपाल सिंह ने बताया कि उसने कुछ समय पहले गौरव पवार की बहन से लव मैरिज की। जिसका बदला लेने के लिए गौरव पंवार ने उस पर गोली चलाई। फरियादी की शिकायत पर स्टेशन रोड थाना पुलिस ने आरोपी गौरव पवार के विरुद्ध जानलेवा हमला करने का प्रकरण दर्ज कर लिया है।