BIG NEWS: एक तो चोरी-ऊपर से सीना जोरी, तस्करी करते पकड़ा, तो खाकी पर ही... तान दी पिस्टल, फिर यूं बदनौर पुलिस ने पकड़ा गोमाना के मुकेश और जोधपुर के प्रकाश को

एक तो चोरी-ऊपर से सीना जोरी, तस्करी करते पकड़ा, तो खाकी पर ही... तान दी पिस्टल, फिर यूं बदनौर पुलिस ने पकड़ा गोमाना के मुकेश और जोधपुर के प्रकाश को

BIG NEWS: एक तो चोरी-ऊपर से सीना जोरी, तस्करी करते पकड़ा, तो खाकी पर ही... तान दी पिस्टल, फिर यूं बदनौर पुलिस ने पकड़ा गोमाना के मुकेश और जोधपुर के प्रकाश को

भीलवाड़ा। शुक्रवार को जिले की बदनौर थाना पुलिस अपनी कार्यवाही के दौरान प्रतापगढ़ से जोधपुर ले जाये जा अवैध डोडाचूरा के साथ दो स्कार्पियों को पकडऩे में सफलता हासिल की। वहीं इनके कब्जे से एक पिस्टल और 2 जिन्दा कारतूस भी बरामद किये गये।

जानकारी के अनुसार बदनौर थाना प्रभारी राजेंद्र ताड़ा ने शुक्रवार को अपनी टीम के साथ एक सूचना पर बदनौर-ब्यावर मार्ग स्थित मावला क्षेत्र में नाकाबंदी की। इस दौरान बदनौर की ओर से एक स्कार्पियों आती दिखाई दी।

जिसे पुलिस टीम ने रोकने के प्रयास किये। लेकिन स्कार्पियों चालक ने दूर से ही पुलिस को देख अपना वाहन घुमा कर भागने का प्रयास किया। लेकिन मुस्तैदी के आगे उनकी यह कोशिश नाकाम हो गई और तस्कर पुलिस के हाथ लग गये। बाद में तलाशी के दौरान उक्त वाहन से कुल 10 कट्टों में भरा 163 किलोग्राम अवैध डोडाचूरा बरामद किया गया।

एक ने खाकी पर तानी पिस्टल तो दूसरे ने लगाई दौड़-
पुलिस के मुताबिक जब पुलिस ने स्कार्पियों वाहन को रोकने के प्रयास किये। उसी दौरान वाहन में सवार दोनों तस्करों ने अपनी गाड़ी को उसी दिशा में घुमाते हुए एक तस्कर ने पिस्टल निकालते हुए पुलिस की धमकाने का असफल प्रयास गया। वहीं दूसरे ने दौड़ लगा ली। जिसे आधे घंटे की मशक्कत के बाद पहाड़ी इलाके में घेर कर गिरफ्तार कर लिया।

गोमाना का मुकेश और जोधपुर का प्रकाश लगा पुलिस के हाथ-
बाद में पिस्टल व दो जिन्दा कारतूस के साथ पकड़ाये आरोपी ने अपना नाम मुकेश पिता शांतिलाल पाटीदार निवासी ग्राम गोमाना थाना छोटी सादड़ी जिला प्रतापगढ़ तो पहाड़ी क्षेत्र से पुलिस के हाथ लगे दूसरे आरोपी ने अपना नाम प्रकाश पिता मंगलाराम जाट निवासी ग्राम बावड़ी जिला जोधपुर राजस्थान को होना बताया। जिस पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 8/15 एवं भादवि की धारा 25 आम्र्स एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया गया।