CRIME: ट्रक में भरा था अजवाईन और रायड़ा, जब नयागांव पुलिस ने रोक ली तलाशी, तो बीच में निकला डोडाचूरा, एक गिरफ्तार

ट्रक में भरा था अजवाईन और रायड़ा, जब नयागांव पुलिस ने रोक ली तलाशी, तो बीच में निकला डोडाचूरा, एक गिरफ्तार

CRIME: ट्रक में भरा था अजवाईन और रायड़ा, जब नयागांव पुलिस ने रोक ली तलाशी, तो बीच में निकला डोडाचूरा, एक गिरफ्तार

नीमच। अवैध मादक पदार्थ की तस्करी पर अंकुश लगाने को लेकर जिला पुलिस कप्तान सूरज कुमार वर्मा के द्वारा चलाये जा रहे अभियान के तहत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुन्दर सिंह कनेश एवं जावद एसडीओपी रविन्द्र बोयट के मार्गदर्शन तथा जावद थाना प्रभारी व्ही.एस. सिसौदिया के कुशल नेतृत्व में नयागांव पुलिस टीम सूचना पर कार्यवाही करते हुए अवैध डोडाचूरा का परिवहन करते ट्रक चालक को पकडऩे में सफलता हासिल की।


जानकारी के अनुसार मंगलवार को नयागांव पुलिस टीम ने एक सूचना के आधार पर रेल्वे फाटक के पास फोरलेन हाईवे रोड़ नयागाँव पर घेराबंदी की। इसी दौरान उधर से गुजर रहे एक आयसर ट्रक कमांक पी.बी. 65 ए.डब्ल्यू . 0664 को रोका। 


जिसकी तलाशी के दौरान 02 क्विंटल अवैध पीसा हुआ डोडाचुरा एवं आयसर ट्रक के अन्दर से 106 प्लास्टिक के सफेद कलर के कट्टे के अन्दर 30-30 किग्रा अजवाईन तथा 35 प्लास्टिक के लाल पीले कलर के कट्टे जिसके अन्दर 50-50 किग्रा रायड़ा (सरसों) को जप्त किया।


वहीं ट्रक चालक मनदीप सिंह पिता बालोरसिंह उम्र 44 वर्ष धंधा ड्रायवर निवासी मकान नम्बर 1428/22 फेस 11 सास नगर मोहाली तहसील मोहाली जिला मोहाली ( पंजाब ) को मौके से गिरफ्तार किया। जहां आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपी से इस माल के संबंध में आगे की पूछताछ की जा रही है।