APRADH: दो पहले गिरफ्तार, अब रतनगढ़ का मोहनदास भी धराया, मामला राजस्थान के जावदा थाने में पकड़ाये डोडाचूरा का-

दो पहले गिरफ्तार, अब रतनगढ़ का मोहनदास भी धराया, मामला राजस्थान के जावदा थाने में पकड़ाये डोडाचूरा का-

APRADH: दो पहले गिरफ्तार, अब रतनगढ़ का मोहनदास भी धराया, मामला राजस्थान के जावदा थाने में पकड़ाये डोडाचूरा का-

चित्तौडग़ढ़। पुलिस अधीक्षक श्री दीपक भार्गव के निर्देशन में जिले में अवैध मादक पदार्थ के अपराधों में संलिप्त अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रावतभाटा तृप्ति विजयवर्गीय एवं पुलिस उप अधीक्षक वृत्त रावतभाटा झाबरमल यादव के मार्गदर्शन में सुरेन्द्र सिंह शक्तावत थानाधिकारी पुलिस थाना भैंसरोडगढ़ की टीम ने एनडीपीएस एक्ट मामले में फरार एक आरोपी को पकडऩे में सफलता हासिल की।

जानकारी के अनुसार बीते 17 मार्च 2021 को पुलिस ने अपनी कार्यवाही के दौरान एक बोलेरो वाहन जप्त करते हुए साढे 86 किलो डोडाचूरा जप्त करने के साथ ही एक व्यक्ति विनोद गुर्जर को मौके से गिरफ्तार किया गया था।

वहीं इसके दो अन्य साथी मौके पर से फरार होने में सफल हो गए थे। उक्त संबंध का थाना भैंसरोडगढ़ पर अपराध क्रमांक 27/ 2021 धारा 8/15 एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया जाकर मामले का अनुसंधान सुरेंद्र सिंह शक्तावत थानाधिकारी पुलिस थाना जावदा द्वारा किया जा रहा है।

दिनांक 30.03.2021 को इसी मामले में अभियुक्त मोहनदास पिता रामचंद्र धोबी उम्र 45 साल निवासी लुहारिया चूण्डावत थाना रतनगढ़ जिला नीमच मध्यप्रदेश को धारा 8/29 एनडीपीएस एक्ट में  गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की।

पुलिस अभिरक्षा में चल रहे अभियुक्त  विनोद एवं जगदीश  सहित तीनों ही अभियुक्तों को एनडीपीएस कोर्ट संख्या एक चित्तौडग़ढ़ के समक्ष पेश  किया। जिस पर न्यायालय ने विनोद एवं जगदीश को न्यायिक अभिरक्षा में तथा मोहनलाल को पुलिस अभिरक्षा में भेजने का आदेश दिया। उक्त कार्यवाही में हैड कानि. शिवराज, कानि. सत्यवीर के द्वारा भी मुख्य भूमिका निभाई गई।