OMG ! डोडाचूरा भरने के बाद कार में जगह नहीं, तो खुद पर ही लपेट लिया काला सोना, आखों में धूल झोक करनी थी एमपी-राजस्थान बॉर्डर पार, फिर महू-नीमच हाई-वे पर मिली वाईडी नगर पुलिस, जोधपुर का विशाल और किशनराम चढ़ा हत्थे

डोडाचूरा भरने के बाद कार में जगह नहीं, तो खुद पर ही लपेट लिया काला सोना, आखों में धूल झोक करनी थी एमपी-राजस्थान बॉर्डर पार, फिर महू-नीमच हाई-वे पर मिली वाईडी नगर पुलिस, जोधपुर का विशाल और किशनराम चढ़ा हत्थे

OMG ! डोडाचूरा भरने के बाद कार में जगह नहीं, तो खुद पर ही लपेट लिया काला सोना, आखों में धूल झोक करनी थी एमपी-राजस्थान बॉर्डर पार, फिर महू-नीमच हाई-वे पर मिली वाईडी नगर पुलिस, जोधपुर का विशाल और किशनराम चढ़ा हत्थे

मंदसौर। (रिपोर्ट- नरेंद्र राठौर) पुलिस कप्तान सिध्दार्थ चौधरी के निर्देशन में जिले के सभी थानों की पुलिस द्वारा अवैध मादक पदार्थो की तस्करी करने वालों के विरूध्द कार्यवाही की जा रही है। इसी क्रम में सोमवार को वायडी नगर थाना पुलिस ने कार्यवाही करते हुए एक और बड़ी सफलता हासिल की है। 

जानकारी के अनुसार वायडी नगर थाना प्रभारी जितेन्द्र पाठक को मुखबीर की सूचना मिली थी। जिसके बाद थाना प्रभारी के निर्देशन में पुलिस टीम का गठन किया गया, और महू-नीमच रोड़ पर नाकाबंदी की। इस दौरान पुलिस टीम ने एक सफेद कलर की मारूति स्विफट डिजायर कार क्रमांक- आरजे.19.सीजे.5748 को रोका।  

जिसके बाद पुलिस ने कार की तलाशी ली, तो उसमे काले कलर के कट्टों में कुल 60 किलोंग्राम डोडाचूरा पाया गया। जिसकी कीमत करीब 1 लाख 20 हजार रूपए बताई जा रही है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी विशाल की तलाशी ली, तो उसके पास कुल 940 ग्राम अवैध मादक पदार्थ अफीम और आरोपी किशनराम के पास से कुल 730 ग्राम अफीम जब्त की। 

जिसके बाद पुलिस ने कार, अवैध मादक पदार्थ डोडाचूरा और अफीम जब्त कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण दर्ज किया है। 

इन आरोपियों को किया गिरफ्तार- 

कार्यवाही के दौरान पुलिस ने मौके से विशाल पिता तेजाराम देवासी (24) निवासी देवासीयों का वास और किशनराम पिता अमानराम देवासी (30) निवासी राइको का वास, ग्राम आसंडा, थाना बनाड जिला जोधपुर को गिरफ्तार किया है। 

यह सामग्री जब्त- 

कार्यवाही के दौरान पुलिस ने मौके से एक स्विफ्ट डिजायर कार किमती 7 लाख रूपये, 1 किलो 670 ग्राम अवैध मादक पदार्थ अफीम किमती 1 लाख 60 हजार रूपये, 60 किलो डोडाचुरा किमत 1 लाख 20 हजार रूपये जब्त की है।

इनकी सरहानीय भूमिका- 

उक्त कार्यवाही में वायडी नगर थाना प्रभारी जितेन्द्र पाठक, एसआई सरदार मंडलोई, एसआई सुनील जाटव, आरक्षक चन्द्रप्रकाश, आलोक, गिरीश, भानुप्रताप, पुष्कर धनगर और चालक विजय तनान का महत्वपूर्ण योगदान रहा।