OMG ! बाहर लिखा भारत पेट्रोलियम, और अंदर भरा नशे का सामान, चित्तौडग़ढ़ पुलिस ने टैंकर रोक खोला ढक्कन, तो रह गई दंग, चालक करण को किया गिरफ्तार, पढ़े खबर

बाहर लिखा भारत पेट्रोलियम, और अंदर भरा नशे का सामान, चित्तौडग़ढ़ पुलिस ने टैंकर रोक खोला ढक्कन, तो रह गई दंग, चालक करण को किया गिरफ्तार, पढ़े खबर

OMG ! बाहर लिखा भारत पेट्रोलियम, और अंदर भरा नशे का सामान, चित्तौडग़ढ़ पुलिस ने टैंकर रोक खोला ढक्कन, तो रह गई दंग, चालक करण  को किया गिरफ्तार, पढ़े खबर

चित्तौड़गंढ। दीपक भार्गव जिला पुलिस अधीक्षक द्वारा आदेशानुसार जिला चित्तौड़गढ़ में अवैध मादक पदार्थ की तस्करी की रोकथाम एवं धरपकड़ हेतु चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत आज दिनांक 02.04.2021 हिम्मत सिंह देवल अति पुलिस अधीक्षक (मुख्यालय) के निर्देशन एवं आशीष कुमार पुलिस उप अधीक्षक वृत बडीसादडी के निकटतम पर्यवेक्षण में विनोद मेनारिया (उ.नि.) थाना निकुम्भ को बड़ी सफलता हाथ लगी है। 

इस दौरान पुलिस टीम ने मंगलवाड-निम्बाहेड़ा स्टेट हाईवे पर मालनखेड़ी गांव के पास कार्यवाही करते हुये एक टेंकर में छिपा कर तरकरी किये जा रहे 6 क्विंटल 42 किलो 300 ग्राम डोडा चूरा को जब्त किया है। साथ ही एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। 

जानकारी देते हुए दीपक भार्गव जिला पुलिस अधीक्षक चित्तौड़गढ़ ने बताया कि पुलिस थाना निकुम्भ के जाब्ता द्वारा नाकाबंदी की गई थी। इस दौरान निम्बाहेड़ा की तरफ से नीले रंग के एक टेंकर RI.14.2G.9066 को रोका। जिसके बाद पुलिस ने टेंकर की तलाशी ली, तो उसके टेंक में प्लास्टिक के कुल 28 कट्टों में 6 क्विंटल 42 किलो 300 ग्राम डोडा चूरा भरा हुआ पाया गया। जिसकी कीमत करीब 20 लाख रूपए बताई जा रही है। 

जिसके बाद पुलिस ने मौके पर ही कार्यवाही करते हुए अवैध मादक पदार्थ डोडाचूरा और टेंकर जब्त किया। साथ ही आरोपी टेंकर चालक करण कुमार पिता चंपालाल गाडरी (21) निवासी बरवाला, थाना भोपाल सागर, जिला चित्तौड़गढ़ को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

पुलिस को देख घुमाया टेंकर- 

जानकारी में सामने आया है कि भारत पेट्रोलियम लिखे टैंकर को चालक ने पुलिस की नाकाबंदी को देख टेंकर को घुमाया और भागने का प्रयास किया। जिस पर पुलिस ने घेराबंदी कर टैंकर को रोका।