BIG NEWS: बायपास पर हुई चोरी की बड़ी वारदात, शिकायत के बाद नागदा पुलिस की जांच, आज हुआ खुलासा, गायब हुआ ट्राला किया जब्त, फरार आरोपियों की तलाश, पढ़े बबलू यादव की खबर

बायपास पर हुई चोरी की बड़ी वारदात, शिकायत के बाद नागदा पुलिस की जांच, आज हुआ खुलासा, गायब हुआ ट्राला किया जब्त, फरार आरोपियों की तलाश, पढ़े बबलू यादव की खबर

BIG NEWS: बायपास पर हुई चोरी की बड़ी वारदात, शिकायत के बाद नागदा पुलिस की जांच, आज हुआ खुलासा, गायब हुआ ट्राला किया जब्त, फरार आरोपियों की तलाश, पढ़े बबलू यादव की खबर

नीमच। उज्जैन जिला पुलिस कप्तान सतेन्द्र कुमार शुक्ल के नेतृत्व में, एएसपी आकाश भूरिया, सीएसपी नागदा मनोज रत्नाकर के माध्यम मार्गदर्शन में एवं थाना प्रभारी नागदा के नेतृत्व में पुलिस टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है। इस दौरान टीम ने ट्राला चोरी होने की घटना के संबंध में बड़ा खुलासा किया है। 

जानकारी के अनसुार फरियादी हुसैन बैग पिता अमीर बैग निवासी राजीव कॉलोनी ने नागदा थाने मेें शिकायत दर्ज कराई थी कि वह बीती दिनांक- 4 जून की सुबह करीब 4 अपने अपना 12 चक्का ट्राला क्रमांक- आरजे.32.जीए.6166 को बायों पेट्रोल पंप के पास बायपास रोड़ पर खड़ा किया। जिसकी चाबी क्लीनर राजू सोलंकी को दी, और खाना खाने की बोलकर गया। 

जिसके बाद क्लीनर तेजू सोलंकी खाना खाकर ट्रक पर सोने चला गया। अगले दिन सुबह करीब 9 बजे क्लीनर राजू ट्राला छोड़कर खाना खाने घर चला गया। फिर वह रात को सोने आया, तो मौके से ट्राला गया मिला। जिसके बाद ट्रक मालिक मौके पर पहुंचा, और ट्राले की तलाश की, तो आस-पास भी ट्राला नहीं मिला। बाद में ट्रक मालिक दौड़ता हुआ नागदा थाने पहुंचा, और पुलिस को घटना के संबंध में जानकारी दी। फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने धारा 379 भादवि का अपराध पंजीबध्द कर मामले की जांच शुरू की। 

मामले को लेकर नागदा थाना प्रभारी के नेतृत्व में टीम गठन किया गया, और तत्काल फरियादी के साथ जावरा, महिदपुर रोड़, खाचरोद, उन्हैल, उज्जैन की और रोड़ किनारे और आस-पास तलाशी के लिए भेजा। वहीं दूसरी टीम को घटना स्थल के पास मौजूद सीसीटीवी फुटेज को देखने के लिए पहुंचाया। फुटेज से मिली जानकारी में ट्राला खाचरोद की और जाता दिखाई दिया। जिसके बाद ट्राला रूनेजा में नजर आया। जिसके बाद मुखबीर की सूचना मिली कि नागदा के दो लोगों और बदनावर के एक व्यक्ति द्वारा ट्राला चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है। 

जिसके बाद नागदा पुलिस टीम द्वारा लगातार ट्राले संबंध में जानकारी और उसकी तलाश शुरू की गई, आखिर में ट्राला खवासा जिला झाबुआ के पास रोड़ किनारे एसआर पेट्रोल पंप के पास खड़ा दिखाई दिया। जिसके बाद पुलिस टीम फरियादी के साथ मौके पर पहुंची, तो चार लोग मौके से भागते दिखाई दिये। 

जिस पर फरियादी ने वसीम पिता रियाज खान, शिवा उर्फ शिवम पिता विजय बेरवा, शफीक पिता समद खान निवासी बदनावर और हिम्मत भाई निवासी पेटलावद को पहचान लिया। लेकिन यह चारों जगंल में भागे, और फरार हो गए, जिसके बाद पुलिस ने मौके से ट्राला जब्त कर आरोपियों की तलाश शुरू की है। 

यह आरोपी फरार- 

मामले में आरोपी वसीम पिता रियाज खान (32) निवासी पुरानी नागदा, शिवा उर्फ़ शिवम पिता विजय बेरवा निवासी नागदा, शफीक पिता समद खान निवासी जेल रोड कॉलोनी बदनावर और हिम्मत भाई निवासी पेटलावद को गिरफ्तार किया है।

सराहनीय भूमिका- 

उक्त कार्यवाही में अति. पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) आकाश भूरिया, नगर पुलिस अधीक्षक मनोज रत्नाकर, थाना प्रभारी नागदा श्यामचन्द्र शर्मा, उनि प्रतिक यादव (साइबर सैल), सउनि सुरेश सोनगरा, प्रआर दिनेश गूर्जर, आरक्षक ईश्वर परिहार, मनोहर माहरी थाना नागदा, प्रआर राजपाल सिंह, प्रेम सिंह और मआर निकिता (साइबर सैल) की भूमिका सराहनीय रही।