NEWS: पेंशनरों को मिले केन्द्र के समान महंगाई भत्ता, आप ने सौंपा ज्ञापन, दी उग्र आंदोलन की चेतावनी, पढ़े खबर

पेंशनरों को मिले केन्द्र के समान महंगाई भत्ता, आप ने सौंपा ज्ञापन, दी उग्र आंदोलन की चेतावनी, पढ़े खबर

NEWS: पेंशनरों को मिले केन्द्र के समान महंगाई भत्ता, आप ने सौंपा ज्ञापन, दी उग्र आंदोलन की चेतावनी, पढ़े खबर

नीमच। आज आम आदमी पार्टी ने कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर प्रदेश में भी केंद्र के समान पेंशनरों को 17 प्रतिशत के स्थान पर 34 प्रतिशत महंगाई भत्ता की मांग को लेकर मुख्यमंत्री के नाम से कलेक्टर प्रतिनिधि तहसीलदार गुप्ता को ज्ञापन दिया। ज्ञापन के पूर्व आम आदमी पार्टी के साथियों ने जमकर नारेबाजी कर पेंशनरों को उनका वाजिब हक़ देने की मांग की।

ज्ञापन में उल्लेख किया गया कि केंद्र सरकार के अधिकारियों/कर्मचारियों एवं पेंशनरों को 34 प्रतिशत महंगाई भत्ता स्वीकृत कर भुगतान किया जा रहा है। साथ ही प्रदेश के नियमित अधिकारियों/ कर्मचारियों को 31 प्रतिशत महंगाई भत्ता का भुगतान किया जा रहा है। जबकि प्रदेश के पेंशनरों को मात्र 17 प्रतिशत महंगाई भत्ते का भुगतान किया जा रहा है जो की प्रदेश के पेंशनरों के आत्मसम्मान के साथ धोखा है।

ज्ञापन के माध्यम से मांग की गई है कि प्रदेश सरकार भी तुरंत केंद्र के समान 34 प्रतिशत महंगाई भत्ता के आदेश जारी कर पेंशनरों को भुगतान करें। अन्यथा आम आदमी पार्टी सम्पूर्ण मध्यप्रदेश में अग्र आंदोलन करेगी। जिसकी जिम्मेदारी प्रदेश सरकार की होंगी।

ज्ञापन का वाचन आप के अजजा प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष बालचंद वर्मा ने किया। ज्ञापन के समय आप के नवीन कुमार अग्रवाल, अशोक सागर, सत्यनारायण ओझा, नंदकिशोर पाटीदार, रामप्रसाद धनगर एवं पेंशनर हरीश उपाध्याय, किशोर कुमार कर्णिक, दिनेश सोनी एवं अन्य साथीगण उपस्थित रहे।