BIG NEWS: कोरोना काल में सेवा देने वालों पर सरकार करे विचार, वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा और विधायक दिलीपसिंह परिहार को सौंपा ज्ञापन

कोरोना काल में सेवा देने वालों पर सरकार करे विचार, वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा और विधायक दिलीपसिंह परिहार को सौंपा ज्ञापन

BIG NEWS:  कोरोना काल में सेवा देने वालों पर सरकार करे विचार, वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा और विधायक दिलीपसिंह परिहार को सौंपा ज्ञापन

नीमच। कोविड 19 के तहत विगत 7 माह पूर्व स्वास्थ्य कर्मियों की नियुक्ति पूरे मध्य प्रदेश में की गई थी। तीन माह के अनुबंध पर लगातार वे स्वास्थ्य कर्मी आज तक भी अपनी सेवाएं दे रहे है।

यद्यपि उन्हें अभी फिर एक माह का एक्सटेंशन दिया गया है। कोविड में अपनी सेवा देने वाले स्वास्थ्य कर्मचारी ईश्वर सिंह सोनीगरा के माध्यम से कोविड 19 स्वास्थ्य संगठन का एक ज्ञापन भाजपा नेता लक्ष्मण सिंह भाटी एडवोकेट, रविन्द्र पाटीदार, आकाश चौहान ने मध्य प्रदेश के वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा को दिया।

भाटी ने वित्त मंत्री देवड़ा से कहा सरकार उदारवादी रुख रखे और कोविड में पिछले 8 माह से कठीन समय में अस्थाई तौर पर सेवा देने वालों को नियमित करने पर विचार करे। वित्त मंत्री ने कहा इस पर विचार करेंगे। ज्ञापन नीमच विधायक दिलीप सिंह परिहार को भी दिया गया है।

ज्ञापन में सरकार से मांग की गई कि कठीन समय में सेवा देने वालो को नियमितीकरण, बीमा और कोविड वालो से सीधे संपर्क में रहने के कारण दस हजार की प्रोत्साहन राशि दी जावे। वित मंत्री जगदीश देवड़ा ने आश्वस्त किया कि शासन स्तर पर स्वास्थ्य कर्मियों की मांगों पर उचित विचार किया जाएगा।