NEWS: शराब कारोबारी की हत्या के मामलें में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग, युवाओं ने प्रदर्शन कर सौपा ज्ञापन

शराब कारोबारी की हत्या के मामलें में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग, युवाओं ने प्रदर्शन कर सौपा ज्ञापन

NEWS: शराब कारोबारी की हत्या के मामलें में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग, युवाओं ने प्रदर्शन कर सौपा ज्ञापन

छोटीसादड़ी। बांसवाड़ा सल्लाेपाट थाना इलाके की इंदिरा काॅलाेनी में गुरुवार रात 9:30 बजे एक किराए के मकान में छोटीसादड़ी के करजू निवासी लाेकेश पुत्र दुर्गाशंकर पारीक की गोली मारकर हत्या करने के मामलें में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सैकड़ो युवाओं ने प्रदर्शन कर प्रशासन को ज्ञापन सौंपा गया।

ज्ञापन में बताया कि 25 मार्च की रात्रि को बांसवाड़ा के सल्लोपाटा इलाके में किराए के मकान में रह रहे करजू निवासी लोकेश पुत्र दुर्गाशंकर पारीक की गोली मारकर हत्या कर दी थी। आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शनिवार को युवाओं ने बांसवाड़ा और प्रतापगढ एसपी के नाम पुलिस अधिकारी तथा एसडीएम के नाम भूअभिलेख निरीक्षक दीपक राव मराठा को ज्ञापन सौपकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की गई।

ज्ञापन में लोकेश पारीक की हत्या करने का आरोप करजू निवासी पुष्कर शर्मा, रावतपुरा निवासी सुनील धाकड़, मोतीपुरा निवासी महेश प्रजापत पर लगाया है। वहीं, ज्ञापन में रमेश गोपावत एवं मिठूलाल जणवा पर लोकेश को मारने का षड्यंत्र रचने का आरोप लगाया और बताया कि इसकी पूरी जानकारी सुनील पारीक के पास मौजूद है। ज्ञापन में बताया कि तीन दिन में आरोपियों की गिरफ्तार नही की गई तो उग्र आंदोलन किया जाएगा। ज्ञापन देने से पूर्व युवाओं ने करजू गांव में प्रदर्शन कर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की गई। इस दौरान परिजनों सहित सैकड़ो युवा मौजूद थे।