OMG: तेज रफ्तार बस और हवा में लहराता हुआ लोहे का पाइप,एक की मौत तो 13 घायल, पढ़े रूह कपा देने वाला सड़क हादसा

तेज रफ्तार बस और हवा में लहराता हुआ लोहे का पाइप,एक की मौत तो 13 घायल, पढ़े रूह कपा देने वाला सड़क हादसा

OMG: तेज रफ्तार बस और हवा में लहराता हुआ लोहे का पाइप,एक की मौत तो 13 घायल, पढ़े रूह कपा देने वाला सड़क हादसा

जोधपुर। बीते मंगलवार की शाम 4.30 बजे के करीब पाली जिले के जयपुर-अहमदाबाद एनएच-162 रोड पर सांडेराव के निकट लापरवाही के चलते एक दर्दनाक हादसा हुआ। जिसके तहत वहां से गुजर रही एक सवारी बस में करीबन सौ फीट लम्बा पाइप बस के आर-पार जा घुसा। जिससे इस हादसे में एक महिला का सिर धड़ से अलग हो गया वहीं 13 अन्य लोग भी बुरी तरह जख्मी हो गये।

जानकारी के अनुसार सांडेराव कस्बे से 3 किमी पहले मंगलवार शाम करीब 4.30 बजे भूमिगत गैस पाइप लाइन बिछाने का काम चल रहा था। कंपनी की टीम 100 फीट लम्बे पाइप को हाइड्रोलिक मशीन के जरिए खड्डे में डाल रही थी। इसी बीच एकाएक पाइप हवा में लहराता हुआ वहां से गुजर रही निजी ट्रैवल्स बस में घुसते हुए बस के आर-पार हो गया।

इस हादसे में बस में बैठी एक महिला का सिर धड़ से अलग हो गया और एक युवक का सिर फट गया। इसके अलावा 13 लोग घायल हो गए। मौके पर अफरा-तफरी मच गई। पुलिस को सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंच गई। शव को बाहर निकाला गया। घायलों को सांडेराव अस्पताल लाया गया। दो घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने हाईवे को फिर से चालू कराया। 

चार दिन पूर्व ही कंपनी की जेसीबी को पुलिस ने किया जब्त-

पुलिस ने बताया कि काम के समय रोड को एक तरफा नहीं किया गया, जिसकी वजह से यह हादसा हो गया। चार दिन पहले पुलिस ने इसी कंपनी के जेसीबी और ट्रैक्टर को हाईवे पर गलत तरीके गलत से खड़े रहने के कारण जब्त कर लिया था, इसके बावजूद इसके कंपनी द्वारा लापरवाही बरतती गई।