NEWS: संजय पांडया बने मध्य प्रदेश कांग्रेस समाज कल्याण प्रकोष्ठ नीमच जिले के जिलाध्यक्ष, कार्यकर्ताओं में हर्ष, पढ़े खबर 

 संजय पांडया बने मध्य प्रदेश कांग्रेस समाज कल्याण प्रकोष्ठ नीमच जिले के जिलाध्यक्ष, कार्यकर्ताओं में हर्ष, पढ़े खबर 

NEWS: संजय पांडया बने मध्य प्रदेश कांग्रेस समाज कल्याण प्रकोष्ठ नीमच जिले के जिलाध्यक्ष, कार्यकर्ताओं में हर्ष, पढ़े खबर 

खोर। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ की सहमति पर प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री प्रकोष्ठ के प्रभारी जेपी धनोपिया व क्षेत्र की पूर्व सांसद सुश्री मीनाक्षी नटराजन के अनुमोदन व जिला कांग्रेस अध्यक्ष अजीत कांठेड़ की अनुशंसा के बाद मध्य प्रदेश कांग्रेस कल्याण समाज प्रकोष्ठ के 42 जिलों सहित नीमच जिला अध्यक्ष की भी घोषणा की गई है। प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अनुराग भार्गव की सहमति और नियुक्ति की गई

संजय श्रीवास्तव सह-स्थाई मंत्री ने प्रेस को बताया कि जिन जिलों में प्रकोष्ठों के जिला अध्यक्षों की नियुक्ति की गई है, उन जिलों सहित नीमच जिले से संजय कुमार पाण्डया को मध्य प्रदेश समाज कल्याण प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष पद पर नियुक्त किया गया है।

संजय कुमार पाण्डया ने अपने राजनीतिक जीवन में सर्व प्रथम खोर के नेहरू युवा मंडल अध्यक्ष पद पर वर्ष 2004-05 में नियुक्त होकर सुचारू रूप से मंडल का संचालन किया एवं ग्राम वासियों को अलग-अलग कैंपों के माध्यम से शासन की योजनाओं का लाभ दिलवाया है। जिसके चलते वर्ष 12-13 में जिले का प्रथम उत्कृष्ट पुरस्कार से पाण्डया को सम्मानित किया गया। 

कांग्रेस के प्रति अपनी निष्ठा रखने वाले  पाण्डया को अपने राजनीतिक जीवन में युवक कांग्रेस के जिला महामंत्री पद पर नियुक्त किया गया। जहां और भी सकारात्मक सोच के साथ इन्होंने नीमच जिले में कांग्रेस की मजबूती के लिए कार्य किया और संगठनात्मक रूप से अधिक से अधिक आम जनता को कांग्रेस के प्रति जागरूक कर संगठन से जोड़े गये।

वहीं वर्ष 14-15 में पुन: युवक कांग्रेस कमेटी जावद विधानसभा क्षेत्र से चुनाव में हिस्सेदारी कर महामंत्री पद पर निर्वाचित हुए और पुन: उसी क्रम के अनुसार निरंतर कांग्रेस परिवार को मजबूती प्रदान करने हेतु निरंतर कार्य करते रहे। कार्यकर्ताओं के प्रति जागरूकता और कांग्रेस परिवार के प्रति लगन रखते हुए वर्ष 20-21 में पुन: युवक कांग्रेस कमेटी जावद विधानसभा क्षेत्र के अध्यक्ष पद हेतु चुनाव में हिस्सेदारी ली।

जहां उपाध्यक्ष पद पर निर्वाचित हुए और निरंतर वर्तमान में आज भी युवक कांग्रेस को समय-समय पर क्षेत्र में मजबूती प्रदान कर रहे हैं और समय-समय पर कार्यकर्ताओं की आवाज को शीर्ष नेतृत्व तक पहुंचा रहे हैं। संजय कुमार पांड्या की इस लग्न को देखते हुए पुन:  मध्य प्रदेश समाज कल्याण प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष के रूप में नियुक्त किया गया। उक्त नियुक्ति से नीमच जिले व आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों के समस्त कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं व कार्यकर्ता गण के बीच हर्ष व्याप्त है।