BIG NEWS: निम्बाहेड़ा में चल रहे जुए-सट्टे पर पुलिस की बड़ी रेड, जावद के असलम सहित 4 गिरफ्तार, ASI और कानि. चालक निलम्बित, तो एक अन्य को किया लाइन हाजिर, जाने पुलिस कप्तान के एक्शन की वजह, पढ़े खबर

निम्बाहेड़ा में चल रहे जुए-सट्टे पर पुलिस की बड़ी रेड, जावद के असलम सहित 4 गिरफ्तार, ASI और कानि. चालक निलम्बित, तो एक अन्य को किया लाइन हाजिर, जाने पुलिस कप्तान के एक्शन की वजह, पढ़े खबर

BIG NEWS: निम्बाहेड़ा में चल रहे जुए-सट्टे पर पुलिस की बड़ी रेड, जावद के असलम सहित 4 गिरफ्तार, ASI और कानि. चालक निलम्बित, तो एक अन्य को किया लाइन हाजिर, जाने पुलिस कप्तान के एक्शन की वजह, पढ़े खबर

चित्तौडग़ढ़। जिला पुलिस अधीक्षक चित्तौड़गढ़ को कस्बा निम्बाहेड़ा में अवैध रूप से जुआ सट्टा चलने की सूचना प्राप्त होने पर त्वरित कार्यवाही करते हुए जिला मुख्यालय से जिला विशेष टीम को टीम प्रभारी विक्रम सिंह के नेतृत्व मे कार्यवाही के लिए भिजवाया गया। जहां  टीम द्वारा जावद दरवाजा पर दबिश दी, तो मौके पर जुआ-सट्टा की पर्चियां काटते व कटवाते आमीन खां उर्फ सोनू पिता मौहम्मद इब्राहीम, आसिफ खां पिता नसीर खां निवासी जावद दरवाजा निम्बाहेड़ा, मुमताज खां पिता महमूद खां निवासी शास्त्री कॉलोनी निंबाहेड़ा तथा असलम पिता और नारूशाह, निवासी तारापुर तहसील व थाना जावद जिला नीमच मध्य प्रदेश पाये गये। 

जिनके विरुद्ध नियमानुसार कार्यवाही की जा रही है। पर्ची काटने वाले आमीन खां की तलाशी ली, तो उसके पास सट्टा बुक तथा 16,200 रुपये मिले। इस संबंध में संबंधित बीट कांस्टेबल सहदेव बेल्ट नंबर 1465 को बीट क्षेत्र में अवैध जुआ सट्टा चलने के कारण लाइन हाजिर किया गया।

इसी क्रम में जिला पुलिस अधीक्षक चित्तौड़गढ़ राजेन्द्र प्रसाद गोयल ने बताया कि पुलिस थाना बेंगू पर पदस्थापित सहायक उपनिरीक्षक देवीलाल पिता चतरू अहीर को सम्पति संबंधी एक प्रकरण में शिथिलता बरतने पर तथा रात्रि गश्त में लापरवाही बरते जाने पर जिला पुलिस अधीक्षक द्वारा तत्काल प्रभाव से निलम्बित कर उनका मुख्यालय पुलिस लाईन चित्तौडगढ़ किया गया।

पुलिस अधीक्षक ने यह भी स्पष्ट किया कि रात्रि गश्त में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी, तथा वरिष्ठ अधिकारी रात्रि गश्त को स्वयं चेक कर यह सुनिश्चित करेगे कि रात्रि गश्त सुचारू हो तथा किसी भी प्रकार की लापरवाही पाये जाने पर जिम्मेदार अधिकारी, कर्मचारी के विरुद्ध सख्त अनुशासनात्मक कार्यवाही की जायेगी।

इसी प्रकार जिला पुलिस अधीक्षक, चित्तौड़गढ़ ने बताया कि कन्हैयालाल कानि ड्राईवर 925 की एनडीपीएस के मामले में अपराधियों से संलिप्तता पाये जाने से उसे तत्काल प्रभाव से निलम्बित किया गया।