KHABAR:कृषि उपजमंडी तुलावटी संघ ने मनासा विधायक माधव मारू से की मुलाकात,मंडी एक्ट में किए गये बदलाव को वापस लेने की मांग की

कृषि उपजमंडी तुलावटी संघ ने मनासा विधायक माधव मारू से की मुलाकात,मंडी एक्ट में किए गये बदलाव को वापस लेने की मांग की

KHABAR:कृषि उपजमंडी तुलावटी संघ ने मनासा विधायक माधव मारू से की मुलाकात,मंडी एक्ट में किए गये बदलाव को वापस लेने की मांग की

नीमच। बीते रविवार को कृषि उपज मंडी नीमच तुलावटी संघ द्वारा मनासा पहुंच कर विधायक अनिरूद्ध माधव मारू से मुलाकात की। वहीं उन्हें बताया गया कि राज्य सरकार द्वारा कृषि उपज मंडी अधिनियम 1972 में किये गये संशोधन पर पुनर्विचार करते हुए संशोधन को वापस लिया जावे ताकि प्रदेश भर की मंडियों में कार्य करने वाले सभी तुलावटी, हम्माल, हाथ थैला चालकों को उनकी रोजी रोटी से महरूम नहीं होना पड़े।

मंडी का निजीकरण होने से प्रदेश भर के लाखों परिवारों के भूखों मरने की नौबत आ जायेगी। एक तरफ कोरोना काल व लॉक डाउन की वजह से पहले ही यह सभी परिवार बुरी तरह प्रभावित हो चुके है। वहीं दूसरी और सरकार का यह फैसला एक और नये संकट का कारण बन जायेगा। जिस पर विधायक मारू ने तुलावटियों को आश्वस्त किया कि आपकी बात भोपाल पहुंच सरकार समक्ष रखूंगा।

इस दौरान दौरान नीमच कृषि मंडी तुलावटी संघ अध्यक्ष जुगल किशोर अहीर, तुलावटी संघ सदस्य भागचंद अहीर, मनोज प्रेमी, राकेश अहीर, दिलीप दरक, विक्रम अहीर, गजेन्द्र अहीर जीतू, अर्जुनसिंह सिसौदिया उपस्थित रहे।