BIG NEWS : सब्जी मंडी के समीप से चुराई थी ट्रैक्टर ट्राली, शिकायत पर पुलिस ने लिया एक्शन, इस गांव से की बरामद, आरोपी भी चढे पुलिस के हत्थे, अब उगलेंगे कई राज, पुलिस जुटी जांच में

BIG NEWS :  सब्जी मंडी के समीप से चुराई थी ट्रैक्टर ट्राली, शिकायत पर पुलिस ने लिया एक्शन, इस गांव से की बरामद, आरोपी भी चढे पुलिस के हत्थे, अब उगलेंगे कई राज, पुलिस जुटी जांच में

नीमच, राजू नागदा दास्सा। जिला पुलिस कप्तान मनोज कुमार राय एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुंदरसिह कनेश के दिशा निर्देशन एवं नगरपुलिस अधीक्षक  राकेश मोहन शुक्ल के मार्गदर्शन में तथा केंट थाना प्रभारी अजय सारवान के कुशल नेतृत्व में पुलिस टीम ने बीते दिनों नगर पालिका की चोरी गई ट्राली का भंडाफोड़ करते हुए इस वारदात में शामिल रहे दो बदमाशों को पकड़ने में सफलता हासिल की हैं। जिनके कब्जे से चोरी की गई ट्राली को भी बरामद कर लिया गया।

जानकारी के मुताबिक विगत दिनांक 06.09.2020 को फरियादी अरविंद कुमार व्यास नगरपालिका परिषद नीमच द्वारा नीमच केंट थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। जिसमें बताया गया था कि सब्जी मंडी नीमच केंट से ग्रीन वेस्ट एकत्रिकरण हेतु नवीन निर्माणाधीन काम्पलेक्स के समीप प्रतिदिन की तरह ट्राली खड़ी की गई थी। 

जिसे कोई अज्ञात बदमाश चुरा ले गए। जिस पर केंट पुल्स ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ भादवी की धारा 379 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया । 

जिसके बाद पुलिस ने गम्भीरता दिखाते हुए मुखबिर सूचना व सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दो संदिग्धों पंचम पिता आनंद कुम्हार जाति प्रजापति  39 साल निवासी प्रजापति मोहल्ला ग्वालटोली नीमच व अनिल पिता कैलाश डांगी जाति मेघवाल 22 साल निवासी ग्वालटोली दिवान चोक नीमच को गिरफ्तार कर पूछताछ की।जिस पर उक्त चोरों ने इस वारदात में आना हाथ होना स्वीकार करते हुए चोरी की हुई ट्राली को बरखेडा रोड पर स्थित स्वयं के ईट भटटे के पास रखा होना बताया। 

जिसे विधिवत जप्त किया एवं अपराध में पयुक्त महिंद्रा ट्रेक्टर को भी आरोपियों से जप्त किया गया है । बाद में इन आरोपुयों को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया है । जप्तशुदा मश्रुका एक ट्रेक्टर की ट्राली एवं एक महिंद्रा कंपनी का ट्रेक्टर कुल किमती करीब 08 लाख रूपये को जप्ती में लिया गया।

इनकी सरहानियता- 

चोरी गई ट्राली व घटना में प्रयुक्त ट्रेक्टर के साथ बदमाशों को पकड़ने की कमान जहां उनि सुमित मिश्रा द्वारा सम्भाली गई। वहीं उनके साथ उनि केएस सिसौदिया प्रधान आरक्षक कैलाश कुमरेए नीरज प्रधान के साथ ही पुलिस जवान अजित सिंह पंवार राजेश चौधरी व आर राजमल पाटीदार आर चालक राजेश धाकड़ द्वारा भी मुख्य भूमिका निभाई गई ।