BIG NEWS: धार्मिक नगरी कानाखेड़ा के लाल राहुल ने चंडीगढ़ में किया कमाल, किया मध्य प्रदेश का नाम रोशन, गोल्ड मैडल और ट्रॉफी की हासिल

धार्मिक नगरी कानाखेड़ा के लाल राहुल ने चंडीगढ़ में किया कमाल, किया मध्य प्रदेश का नाम रोशन, गोल्ड मैडल और ट्रॉफी की हासिल

BIG NEWS: धार्मिक नगरी कानाखेड़ा के लाल राहुल ने चंडीगढ़ में किया कमाल, किया मध्य प्रदेश का नाम रोशन, गोल्ड मैडल और ट्रॉफी की हासिल

नीमच। जिले के नजदीक एक छोटे से गांव कानाखेड़ा के इस प्रतिभावान बालक ने अपनी प्रतिभा का लोहा चंडीगढ़ में मनवाया। नीमच जिले के इस उभरते क्रिकेट खिलाड़ी ने चंडीगढ़ में आयोजित एक राष्ट्रीय क्रिकेट प्रतियोगिता में ऑलराउंडर के रूप में अपने प्रदर्शन के बूते मप्र की टीम को विजयी बनाया है। 

अपने प्रदर्शन से नगर का नाम रोशन करने वाले इस उभरते सितारे नीमच जिला निवासी राहुल ओमप्रकाश नागदा (कानाखेड़ा) द्वारा गत 26 से 29 जनवरी तक चंडीगढ़ में आयोजित ऑल इण्डिया सिंथेटिक लैदर बॉल नेशनल चेम्पियनशिप में मध्यप्रदेश की टीम का प्रतिनिधित्व किया। चेम्पियनशिप में राहुल ने 5 मैच खेलते हुवे 152 रन बनाए। वही दो बार मैन ऑफ द मैच भी रहे।

चेम्पियनशिप में फयनल मैच 20-20 ओवर का व अन्य लीग मैच 10-10 ओवर के खेले गए। पश्चिम बंगाल से हुवे फयनल मैच का नतीजा सुपर ओवर में हुआ। जिसमें मध्यप्रदेश की टीम विजेता बनी। चेम्पियनशिप विजेता टीम मप्र को गोल्ड मैडल व ट्रॉफी प्रदान की गई ।

बगैर किसी सुविधा व शासन के बगैर किसी सहयोग के कस्बाई नगर की इस प्रतिभा द्वारा अपनी स्वयं की मेहनत तथा माता - पिता व गुरुजनों के मार्गदर्शन में कम उम्र में राष्ट्रीय स्तर पर पहचान बनाने में सफलता प्राप्त की है । 

नगर की इस प्रतिभा द्वारा अपने खेल से राष्ट्रीय स्तर पर नीमच का नाम रोशन कर गृह गांव लौटने पर सभी ने उनको बधाई देते हुए स्वागत किया गया, एवं उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी।

जैसा की आपको विदित है कि नीमच जिले के ही आदित्य नागदा एवं विजय नागदा ने भी राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं में नीमच जिले का नाम रोशन किया है। आदित्य नागदा एवं विजय नागदा क्रमशः बिसलवास खुर्द तथा रेवली देवली के निवासी हैं।