BIG NEWS: पहले की रैकी, फिर दिया ज्वैलरी शॉप पर इस बड़ी वारदात को अंजाम, कंजर गैंग के तीन आरोपी गिरफ्तार, 80 लाख के आभूषण बरामद, क्या है पूरा घटनाक्रम, SP राकेश सगर ने किया बड़ा खुलासा, पढ़े खबर

पहले की रैकी, फिर दिया ज्वैलरी शॉप पर इस बड़ी वारदात को अंजाम, कंजर गैंग के तीन आरोपी गिरफ्तार, 80 लाख के आभूषण बरामद, क्या है पूरा घटनाक्रम, SP राकेश सगर ने किया बड़ा खुलासा, पढ़े खबर

BIG NEWS: पहले की रैकी, फिर दिया ज्वैलरी शॉप पर इस बड़ी वारदात को अंजाम, कंजर गैंग के तीन आरोपी गिरफ्तार, 80 लाख के आभूषण बरामद, क्या है पूरा घटनाक्रम, SP राकेश सगर ने किया बड़ा खुलासा, पढ़े खबर

डेस्क। करीबन एक माह पूर्व आगर जिले में एक ज्वेलरी शॉप पर हुई करोड़ों रूपयों के जेवरात चोरी के मामले से पुलिस ने पर्दा उठाने में बड़ी सफलता हासिल की। जहां पुलिस ने अपने अथक प्रयासों से वारदात में जुड़े कंजर गैंग के तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया। वहीं एक अन्य की अभी तलाश की जा रही है। पकड़ाये बदमाशों के कब्जे से पुलिस द्वारा करीबन 87 लाख रुपए सोने-चांदी के जेवरात भी बरामद कर लिए गए।

एसपी राकेश सगर ने इस वारदात का खुलासा करते हुए बताया कि विगत 3-4 जून की रात नलखेड़ा में सर्राफा व्यापारी की दुकान से 1 करोड़ 30 लाख से अधिक के जेवरात अज्ञात चोर चोरी कर ले गए थे। चोरों की तस्वीरें की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई थी। जिसके बाद चोरों की धरपकड़ के लिए स्पेशल टीम बनायी गयी थी।

जिसके बाद जांच में पता चला कि इस तरह की चोरी की वारदात को राजस्थान के झालावाड़ जिले का एक संगठित चोर गिरोह अंजाम देता है। जिसके बाद पुलिस ने सायबर सेल और सीसीटीवी फुटेज की मदद से मिले हुलिए के आधार पर इस अंतर्राज्जीय चोर गिरोह के तीन बदमाशों को पकडक़र पूछताछ की तो तीनों ने अपने एक अन्य साथी के साथ चोरी करना कबूल कर लिया।

चोरों ने पूछताछ बताया कि 15 दिन पहले उन्होंने रैकी करके वारदात को अंजाम देने की साजिश रची थी। घटना वाली शाम वो राजस्थान के जरेल कंजर डेरा से 2 मोटरसाइकिल से निकले और रात को नलखेड़ा पहुंचकर एक बगीचे में बाइक को छुपा दिया। फिर 3 किमी पैदल चलकर दुकान तक पहुंचे और वारदात को अंजाम दिया। जिसके बाद यह  चोर 2 बोरों में सोने चांदी के जेवरात भरकर बाइक तक पहुंचे और फरार हो गए। बाद में चारों ने चोरी का माल आपस में बांट लिया।

पुलिस अधीक्षक राकेश सगर ने बताया कि गिरफ्तार किए 3 आरोपियों से करीब 119 किलो चांदी और 312 ग्राम सोने के जेवरात बरामद कर लिए हैं। इनकी कुल कीमत करीब 87 लाख रुपए है। पुलिस अब फरार आरोपी और बाकी के जेवरात की तलाश कर रही है। एसपी ने पुलिस टीम को 10 हजार रुपए का इनाम देने का ऐलान भी किया है।