OMG: बैंक से रूपये लेकर जा रहा था मंडी व्यापारी,अचानक आये बाइक सवारों ने आंखों में झोकी मिर्ची,लाखों की लूट को दिया अंजाम

बैंक से रूपये लेकर जा रहा था मंडी व्यापारी,अचानक आये बाइक सवारों ने आंखों में झोकी मिर्ची,लाखों की लूट को दिया अंजाम

OMG: बैंक से रूपये लेकर जा रहा था मंडी व्यापारी,अचानक आये बाइक सवारों ने आंखों में झोकी मिर्ची,लाखों की लूट को दिया अंजाम

रतलाम। शनिवार दोपहर प्रताप नगर ब्रिज से कृषि उपज मण्डी जा रहे एक व्यापारी की आंखों में मिर्ची झोंककर अज्ञात बदमाश नौ लाख रु. लूट कर ले गए। व्यापारी के साथ हुई लूट की वारदात से सनसनी फैल गई।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मण्डी व्यापारी लक्ष्मीनारायण पिता नन्दकिशोर जायसवाल 48 निवासी रत्नेश्वर रोड, मण्डी में भुगतान करने के लिए बैैंक से नौ लाख रु. लेकर मण्डी की ओर जा रहा था।

बैैंक से निकाले हुए रुपए उसने एक हरे रंग की थैली में रखे थे। दोपहर करीव सवा दो बजे प्रताप नगर ब्रिज से उतरते समय,दो पहिया वाहन पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने उसकी आंखों में लाल मिर्च का पावडर डाल दिया और उसकी रुपए वाली थैली छीन कर मौके से फरार हो गए।

अचानक हुई लूट की वारदात से हक्का बक्का मण्डी व्यापारी वहां से किसी तरह मण्डी तक पंहुचा। जहां उसने साथी व्यापारियों और मण्डी मे मौजूद लोगों को वारदात की जानकारी दी। साथी व्यापारी उसे तुरंत जिला चिकित्सालय ले गए। जिला चिकित्सालय की पुलिस चौकी पर ही घटना की सूचना पुलिस को दी गई है। अब इस मामले में पुलिस द्वारा बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई।