BIG NEWS: नीमच से पिकअप में डोडाचूरा लोड, और रतलाम में डिलेवरी, पर तस्कर का बैडलक, मंदसौर में पुलिस ने घेरा, की पूछताछ, तो उगला आसपुरा के मुकेश जाट का नाम, अब खाकी ने की जांच तेज, पढ़े खबर

नीमच से पिकअप में डोडाचूरा लोड, और रतलाम में डिलेवरी, पर तस्कर का बैडलक, मंदसौर में पुलिस ने घेरा, की पूछताछ, तो उगला आसपुरा के मुकेश जाट का नाम, अब खाकी ने की जांच तेज, पढ़े खबर

BIG NEWS: नीमच से पिकअप में डोडाचूरा लोड, और रतलाम में डिलेवरी, पर तस्कर का बैडलक, मंदसौर में पुलिस ने घेरा, की पूछताछ, तो उगला आसपुरा के मुकेश जाट का नाम, अब खाकी ने की जांच तेज, पढ़े खबर

मंदसौर। पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार पाण्डेय द्वारा जिले में अपराध एवं अपराधियों तथा मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले अपराधियों पर नियंत्रण हेतु प्रभावी कार्यवाही किये जाने सम्बंधी दिये गये। निर्देशों के तारतम्य अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. अमित वर्मा एवं नगर पुलिस अधीक्षक परमाल सिंह मैहरा के मार्गदर्शन में कोतवाली मंदसौर पुलिस ने एक बड़ी कार्यवाही की है। इस दौरान पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ पिसा हुआ डोडाचूरा मय चार पहिया वाहन आरजे.03.जीए.2420 को जप्त किया। साथ ही मौके से एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया। 

जानकारी के अनुसार पुलिस थाना कोतवाली द्वारा प्राप्त मुखबिर की सूचना के आधार पर नाका नम्बर 10 प्रतापगढ रोड़ से आरोपी रतनसिंह पिता भेरूसिंह सिसोदिया (36) निवासी मावता थाना कालुखेडा जिला रतलाम, हाल मुकाम 6/12 खांदु कालोनी बांसवाडा राजस्थान को गिरफ्तार किया। जिसके साथ मौजूद पिकअप आरजे.03.जीए.2420 की पुलिस ने तलाशी ली, तो उसमे कुल 4 क्विंटल 76 किलो 310 ग्राम अवैध मादक पदार्थ डोडाचूरा पाया गया। 

आरोपीं से अवैध मादक पदार्थ डोडाचूरा के स्त्रोत के सम्बंध में पूछताछ करते बताया है कि यह पिसा डोडाचूरा अपने आरोपी साथी मुकेश पिता देवीलाल जाट ग्राम आसपुरा थाना, बघाना जिला नीमच से प्राप्त किया, और जडवासा जिला रतलाम के रहने वाले अशोक को देने जा रहा था। आरोपीं से जप्त मादक पदार्थ डोडाचूरा के सम्बंध में थाना कोतवाली मंदसौर पर अपराध क्रमांक 34/2021 धारा 8/15, 29 एनडीपीएस एक्ट का कायम किया जाकर अनुसंधान किया जा रहा है। तथा फरार आरोपीगणों की तलाश की जा रही है।

उक्त कार्यवाही के दौरान पुलिस ने मौके से आरोपी रतनसिंह पिता भेरूसिंह सिसोदिया (36) निवासी मावता थाना कालुखेडा जिला रतलाम हाल मुकाम 6/12 खांदु कालोनी बांसवाडा राजस्थान को गिरफ्तार किया। साथ ही मामले में पुलिस फरार आरोपी मुकेश पिता देवीलाल जाट आसपुरा थाना बघाना, जिला नीमच और अशोक निवासी जडवासा रतलाम की तलाश में जुट गई है। 

उक्त कार्यवाही में निरीक्षक अमित सोनी थाना प्रभारी कोतवाली मंदसौर एवं टीम में उप निरीक्षक जितेन्द्रसिंह चोहान, सउनि मोहम्मद साजिद खां, आरक्षक चालक रोहित चाकरे, आरक्षक रतनसिंह एवं प्रायव्हेट कम्प्युटर आपरेटर महेश सोनी की महत्वपूर्ण भूमिका रही है।