BIG BREAKING: मंदसौर के गांव काचरियां में सड़क किनारे खड़ी बाइक, शंका पर कुएं में डाली बलाई, तो साथ आई आंत्रीमाता के युवक सुरेंद्र की लाश, घर में बजती शहनाइयों के बीच छा गया मातम

मंदसौर के गांव काचरियां में सड़क किनारे खड़ी बाइक, शंका पर कुएं में डाली बलाई, तो साथ आई आंत्रीमाता के युवक सुरेंद्र की लाश, घर में बजती शहनाइयों के बीच छा गया मातम

BIG BREAKING: मंदसौर के गांव काचरियां में सड़क किनारे खड़ी बाइक, शंका पर कुएं में डाली बलाई, तो साथ आई आंत्रीमाता के युवक सुरेंद्र की लाश,  घर में बजती शहनाइयों के बीच छा गया मातम

नीमच। मंदसौर के गांव काचरियां में सड़क किनारे बाइक खड़ी होने की सूचना पुलिस को मिली। पुलिस ने मौके पर पहुंच कुएं की तलाशी ली, तो बलाई के साथ आंत्रीमाता निवासी युवक का शव बाहर आया है। 

जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह मंदसौर जिले के संजीत रोड़ स्थित ग्राम काचरियां चौपाटी के मुख्य मार्ग पर बाइक क्रमांक- एमपी.44.एमआर.9555 लावारिस अवस्था में मिली। बाइक पर जैकेट और बैग भी रखा हुआ था। जिसकी सूचना ग्रामीणों ने बुढ़ा चौकी प्रभारी गौरव लाड़ को दी। सूचना पर चौकी प्रभारी गौरव लाड़ सहित पुलिस बल मौके पहुंचा। 

जिसके बाद पुलिस लावारिस बाइक और मालिक की तलाश में जुट गई। काफी देर खोजबीन करने के बाद पुलिस की नजर रोड़ किनारे स्थित एक कुएं पर पड़ी। जिसके बाद पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कुएं में बलाई को घुमवाया। इस पर एक युवक की लाश बलाई के साथ बाहर आई। 

पुलिस ने जब छानबीन की तो युवक की पहचान सुरेंद्रसिंह पिता शेरसिंह चुंडावत (22) निवासी ग्राम आंत्रीमाता, जिला नीमच के रूप में हुई। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाही को आगे बढ़ाते हुए शव को पीएम के लिए अस्पताल पहुंचाया। साथ ही घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी। सूचना पर परिजन भी अस्पताल पहुंचे है। वही अब पुलिस ने मार्ग कायम कर मामले की जांच शुरू की है। 

मौके पर मिले अन्य जरूरी सामान- 

चौकी प्रभारी गौरव लाड़ ने बताया कि मौके पर बाइक के अलावा अन्य जरूरी सामान जैसे जैकेट, युवक का बैग और आधार कार्ड सहित अन्य जरूरी दस्तावेज मिले है। इन दस्तावेजों के आधार पर ही युवक की पहचान और परिजनों के संबंध में जानकारी मिली है। 

शहनाईयों के बीच छाया मातम- 

जानकारी में यह भी सामने आया है कि परिवार में आज ही दिन किसी की शादी थी। लेकिन उससे पहले की सुरेंद्र की मौत की खबर परिजनों को मिल गई। इस घटना से घर में बजती शहनाईयों के बीच मातम छा गया है।