OMG ! वाया नीमच होते हुए राजस्थान के जालौर का सफर, नयागांव पुलिस ने फाटक के समीप ट्रक रोका, तलाशी लेने पर खुला लहसुन के कट्टो के नीचे दबा राज, चालक गिरफ्तार, पढ़े खबर

वाया नीमच होते हुए राजस्थान के जालौर का सफर, नयागांव पुलिस ने फाटक के समीप ट्रक रोका, तलाशी लेने पर खुला लहसुन के कट्टो के नीचे दबा राज, चालक गिरफ्तार, पढ़े खबर

OMG ! वाया नीमच होते हुए राजस्थान के जालौर का सफर, नयागांव पुलिस ने फाटक के समीप ट्रक रोका, तलाशी लेने पर खुला लहसुन के कट्टो के नीचे दबा राज, चालक गिरफ्तार, पढ़े खबर

नीमच। पुलिस अधीक्षक सुरज कुमार वर्मा के निर्देशन, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुन्दर सिंह कनेश एवं अनुविभागीय अधिकारी पुलिस जावद रविन्द्र बोयट तथा थाना प्रभारी जावद निरीक्षक विजय सिंह सिसोदिया के मार्गदर्शन तथा चौकी प्रभारी उप निरीक्षक शिव रघुवंशी के नेतृत्व में पुलिस चौकी नयागांव को बड़ी सफलता मिली है। इस दौरान पुलिस ने नीमच-निम्बाहेडा फोरलेन रेल्वे फाटक के पास कार्यवाही करते हुए आयशर ट्रक में लहसन के कट्ठों के नीचे काले रंग के प्लास्टिक के बोरों में भरी मात्रा में भरकर ले जाया जा रहा अवैध मादक पदार्थ डोडाचूरा जब्त किया है। साथ ही एक 1 तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। 

जानकारी के अनुसार दिनांक- 7.04.21 की दरमियानी रात को नयागांव पुलिस चौकी को सूचना प्राप्त हुई कि वागावास देवासी-रेवारी निवासी जालौर राजस्थान अपनी आयशर ट्रक क्रमांक जीजे.23.एटी.5471 में लहसन के कट्ठों के नीचे काले रंग के प्लास्टिक के बोरों में अवैध मादक पदार्थ डोडाचूरा भरकर छुपाकर नीमच नयागांव होते हुए जालौर राजस्थान तरफ जा रहा है। 

सूचना विश्वसनीय होने से नियमानुसार कार्यवाही की जाकर नीमच-निम्बाहेडा फोरलेन रेल्वे फाटक के पास नयागांव पर स्टाफ की मदद से नाकाबन्दी करते नीमच तरफ से आते आयशर ट्रक क्रमांक जीजे.23.एटी.5471 को रोका, जिसके बाद पुलिस ने ट्रक चालक का नाम पता पूछा, तो उसने अपना नाम वागाराम पिता सांवलाराम जाति देवासी-रेवारी (22) निवासी रेवारियों का वास जैसवास थाना बागोडा जिला जालौर राजस्थान का रहते वाला बताया। 

मौके पर वाहन चालक के कब्जे के आयशर के डाले की समस्त वैधानिक कार्यवाही कर तलाशी लेते लहसन के कट्टो के नीचे काले रंग के प्लास्टिक के 45 बोरों में 9.86 क्विंटल अवैध मादक पदार्थ डोडाचूरा छुपाकर राजस्थान तरफ ले जाना पाया गया। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर विधिवत कार्यवाही कर उक्त मादक पदार्थ डोडाचूरा और आयशर ट्रक को जब्त किया। साथ ही मौके से अरोपी वागाराम गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है। 

जप्त मश्रुका- 

पुलिस ने कार्यवाही के दौरान मौके से 45 नग काले रंग के प्लास्टिक के बोरों में भरा कुल 9 क्विंटल 86 किलोग्राम अवैध मादक पदार्थ डोडाचूरा अनुमानित मुल्य 15,00,000, एक आयशर ट्रक क्रमांक जीजे 23 एटी 5471 कीमती 12,00,000/- रू, 60 जालीदार कट्टों में लहसन कीमती 10,000/- रू कुल कीमती 27,10,000/- रूपयें।

सराहनीय कार्य- 

उक्त कार्यवाही के दौरान चौकी प्रभारी नयागांव उप निरीक्षक शिव रघुवंशी, सउनि शिवलाल कलमी, प्रआर महेश तोमर, जितेन्द्र जगावत, आरक्षक रामसिंह, तेजसिंह, सैनिक महेश थोरेचा और सैनिक जयपाल सिंह की महत्वपूर्ण भूमिका रही।