ELECTION: हरदीपसिंह डंग के नामांकन भरने से पहले वीडियो वायरल, शक्तिप्रदर्शन से पहले क्यों बटी सेकड़ो पर्चियां, क्या है वायरल वीडियो का सच !...

हरदीपसिंह डंग के नामांकन भरने से पहले वीडियो वायरल, शक्तिप्रदर्शन से पहले क्यों बटी सेकड़ो पर्चियां, क्या है वायरल वीडियो का सच !

ELECTION:  हरदीपसिंह डंग के नामांकन भरने से पहले वीडियो वायरल, शक्तिप्रदर्शन से पहले क्यों बटी सेकड़ो पर्चियां, क्या है वायरल वीडियो का सच !...

मंदसौर। मध्य प्रदेश में होने वाले उपचुनाव अपने अंतिम पड़ाव पर है। ऐसे में सुवासरा विधानसभा से प्रत्याक्षी हरदीपसिंह डंग अपना नामांकन दाखिल करने पहुंचेंगे। इस दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी उनके साथ मौजूद रहेंगे। साथ ही प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा आमसभा को भी संबोधित करेंगे। 

हरदीपसिंह डंग के नामांकन दाखिल करने से पहले सोशल मीडिया पर एक विडियों जमकर वायरल हो रहा है। सूत्रों की माने तो यह वीडियो सुवासरा क्षेत्र का ही बताया जा रहा है। 

इस विडियों में पेट्रोल पंप पर बड़ी मात्रा में भीड़ उमड़ रही है। वीडियो में कुछ लोग पर्ची बाटते तो कुछ पर्ची लेते भी नजर आ रहे है। इन सभी के गले में भाजपा का दुपट्रटा भी लटकता दिखाई दे रहा है। जिससे साफतोर पर यह सभी भाजपा के कार्यकर्ता माने जा सकते है।

हालांकि यह विडियो सुवासरा विधानसभा का होने की पुष्टि अब तक नही हो पाई है।

सूत्रों ने यह भी बताया कि मंडल के इसाब से पेट्रोल पंप का बटवारा किया गया है। साथ ही मंडल के पदाधिकारी ने अपने करीबी कार्यकर्ताओं को सभी बाइक में पेट्रोल भरवाने की जिम्मेदारी भी दी है। 

सूत्रों से मिली एक जानकारी यह भी सामने आई है कि भाजपा प्रत्याक्षी हरदीपसिंह एक बड़े काफिले के साथ शक्ति प्रदर्शन करते हुए नामांकन दाखिल करने पहुंचेगे और इसी शक्ति प्रदर्शन को लेकर मंडलो के पैट्रॉल पम्पो पर यह भीड़ दिखाई दी है । काफिले के दौरान भाजपा सांसद सुधीर गुप्ता और पूर्व प्रदेश महामंत्री बंशीलाल गुर्जर सहित बड़ी संख्या में सैकड़ो भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित है। 

बदनावर से रवाना होंगे वीडी शर्मा- 

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा बदनावर से कुछ देर बाद मंदसौर के लिए रवाना होंगे। मंदसौर पहुंचने के बाद वह कार्यक्रम को सम्बोधित करेंगे