OMG: ट्रक में क्रुरता पूर्वक भरा था गौवंश, हाइवे पर दलौदा पुलिस ने की कार्यवाही, 2 राजस्थानी तस्कर गिरफ्तार, तो बैलों को कराया मुक्त

ट्रक में क्रुरता पूर्वक भरा था गौवंश, हाइवे पर दलौदा पुलिस ने की कार्यवाही, 2 राजस्थानी तस्कर गिरफ्तार, तो बैलों को कराया मुक्त

OMG: ट्रक में क्रुरता पूर्वक भरा था गौवंश, हाइवे पर दलौदा पुलिस ने की कार्यवाही, 2 राजस्थानी तस्कर गिरफ्तार, तो बैलों को कराया मुक्त

मंदसौर। सोमवार को दलौदा थाना पुलिस ने एक सूचना पर कार्यवाही करते हुए महू-नीमच हाइवे रोड से गौवंश से भरे एक ट्रक के साथ दो तस्करों को पकडऩे में सफलता हासिल की।

जानकारी के अनुसार दिनांक 01.03.21 को दलौदा दलौदा थाना पुलिस ने महू-नीमच हाईवे रोड पर तहसील कार्यालय के सामने नाकाबंदी करते हुए  उधर से गुजर रहे ट्रक क्रमांक आर.जे. 27 जीडी 0927 को रोक कर तलाशी ली गई। जहां उक्त ट्रक में क्रुरता पूर्वक वध हेतु भर कर ले जाये जा रहे 34 बैलों को मुक्त कराया गया।


वहीं ट्रक में सवार चालक शंकरलाल पिता रतनलाल मेघवाल उम्र 30 वर्ष निवासी बंजारा बस्ती बिलासपुरा थाना पारोली जिला भीलवाडा राजस्थान एवं खल्लासी मंशी उर्फ बंशी पिता मांगलिया बंजारा उम्र 50 वर्ष निवासी बंजारा बस्ती बिलासपुरा थाना पारोली जिला भीलवाडा राजस्थान को गिरफ्तार किया गया।


बाद में इन आरोपियों के खिलाफ म.प्र. गो वंश प्रतिषेध, पशु क्रुरता, म.प्र. कृषक पशु परिक्षण अधिनियम की विभिन्न धाराओं में प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।  


इनकी रही कार्यवाही-
उक्त कार्यवाही दलौदा थाना प्रभारी उनि. अमित सिंह कुशवाह के साथ ही सउनि. ओ.पी. राठोर, प्रआर. रशीद पठान, आर. कृष्णपाल सिंह, दीगपाल सिंह, राकेश शर्मा, संदीप पुरोहित के द्वारा की गई।