BIG NEWS: नपाध्यक्ष कोटवानी ने पहले किया कलेक्टोरेट से बायपास रोड़ का भूमिपूजन, फिर बोले, मंदसौर नगर के लिए जो विकास का स्वप्न संजोया, उसे जनभावना मुताबिक और ऊंचाईयों पर ले जाएंगे

नपाध्यक्ष कोटवानी ने पहले किया कलेक्टोरेट से बायपास रोड़ का भूमिपूजन, फिर बोले, मंदसौर नगर के लिए जो विकास का स्वप्न संजोया, उसे जनभावना मुताबिक और ऊंचाईयों पर ले जाएंगे

BIG NEWS:  नपाध्यक्ष कोटवानी ने पहले किया कलेक्टोरेट से बायपास रोड़ का भूमिपूजन, फिर बोले, मंदसौर नगर के लिए जो विकास का स्वप्न संजोया, उसे जनभावना मुताबिक और ऊंचाईयों पर ले जाएंगे

मंदसौर। नपाध्यक्ष राम कोटवानी ने रविवार को शहर में अनेक आयोजनों में सहभागिता की और नगर विकास के संकल्प को दोहराया। उन्होंने स्पष्ट कहा कि मंदसौर नगर के लिए जो विकास का स्वप्न संजोया, उसे जनभावना मुताबिक और ऊंचाईयों पर ले जाएंगे। 

यश नगर पुलिया पर करीब साढ़े 3 करोड़ रुपए की लागत से निर्मित होने वाले उत्कृष्ट रोड का भूमिपूजन हुआ, कलेक्टोरेट से बायपास तक रोड बनेगा। समारोह मंदसौर विधायक यशपालसिंह सिसौदिया, मंदसौर नपाध्यक्ष कोटवानी, कलेक्टर मनोज पुष्प समेत गणमान्यजनों की उपस्थिति में संपन्न हुआ। इस अवसर पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए भूमिपूजन किया गया। 

संबोधन में कोटवानी ने कहा मैं साल 2000 में पार्षद था और मंदसौर विधायक यशपालसिंह सिसौदिया उस वक्त नपाध्यक्ष थे। अब मैं नपाध्यक्ष रहते हुए उनके दिखाए रास्ते पर चलने का प्रयास कर रहा हूं। विधायक सिसौदिया ने नगर विकास का जो सपना संजोया, अपनी भूमिका निभाई उनके नेतृत्व में विकास को और ऊंचाईयों पर ले जाएंगे। नपाध्यक्ष कोटवानी ने कहा अगले कुछ दिनों में मंदसौर शहर में करीब 100 करोड़ रुपए की योजनाओं के काम होंगे। कोटवानी ने इस मौके पर विधायक सिसौदिया को विकास पुरुष बताया।

इससे पहले सुबह नपाध्यक्ष कोटवानी ने लवजिहाद पर प्रदेश सरकार द्वारा कानून बनाए जाने पर मंदसौर विधायक यशपालसिंह सिसौदिया का स्वागत कर प्रदेश सरकार का आभार जताया। यहां बड़ी तादाद में भाजपा कार्यकर्ताओं ने सिसौदिया का सम्मान भी किया। 

ततपश्चात नपाध्यक्ष कोटवानी ने पंच कचेलिया राठौर तेली समाज के दीपावली मिलन समारोह में शिरकत की, समारोह में कैबिनेट मंत्री जगदीश देवड़ा, विधायक सिसौदिया ने भी सहभागिता की, इन जनप्रतिनिधियों ने समाजजन को दीपोत्सव की शुभकामनाएं दी। समाज की ओर से खाकी कुआं धर्मशाला पर अन्नकूट भी रखा गया था। 

नपाध्यक्ष कोटवानी समेत अन्य जनप्रतिनिधियों ने कलेक्टोरेट में कोरोना वायरस रोकथाम एवं बचाव के संबंध में हुई बैठक में भी सहभागिता की और आवश्यक सुझाव रखे। जिससे कि रोग को कंट्रोल करने में मदद मिल सके और आमजन में जागरुकता बढ़े।