BIG NEWS: मददगार सोसायटी की दीपावली पर अनूठी पहल, जरूरतमंदों को किये कपड़े, भोजन और मिटाई के पैकेट वितरण

मददगार सोसायटी की दीपावली पर अनूठी पहल, जरूरतमंदों को किये कपड़े, भोजन और मिटाई के पैकेट वितरण

BIG NEWS:  मददगार सोसायटी की दीपावली पर अनूठी पहल, जरूरतमंदों को किये कपड़े, भोजन और मिटाई के पैकेट वितरण

निम्बाहेड़ा। कहते हैं कि अगर समाजसेवा का जज्बा दिल में हो तो किसी भी तरह इंसान जरूरतमंदों की मदद कर सकता है। निम्बाहेड़ा क्षेत्र में पिछले काफी समय से समाजसेवा के क्षेत्र में कार्य कर रही मददगार सोसायटी द्वारा एक नई पहल करते हुए दीपावली के उपलक्ष्य में शनिवार को बस स्टैंड परिसर में जरूरतमंदों को निःशुल्क कपड़े वितरण करने के लिए स्टॉल लगाई गई 

जिसका शुभारंभ समाजसेवी सूर्यप्रकाश मालू ने किया एवं इसी क्रम में दीपावली के उप्लक्षय में समाजसेवी एवं C.k. ग्रुप के डायरेक्टर वसीम खान की उपस्थिति में उदयपुर रोड़, महाविद्यालय के सामने, दशहरा मैदान आदि क्षेत्रों में 150 निःशुल्क भोजन पैकेट व मिठाई आदि का वितरण किया गया।

मददगार सोसायटी के शाकिर खान एवं कृति संस्थान के सिराज अहमद ने बताया कि दीपावली के बाद भी आगामी दिनों में भी जरूरतमंदों को निःशुल्क कपड़े वितरित करने के लिए लगाई गई स्टॉल का संचालन किया जाएगा।

पूर्व पार्षद फिरोज मेव ने बताया कि दीपावली के उपलक्ष्य में दशहरा मैदान में खुले में निवास कर रहे लोगों और बच्चों के साथ दीपक जलाकर और खाने के पैकेट व मिठाई वितरण कर मददगार सोसायटी एवं कृति संस्थान के पदाधिकारियों द्वारा दीपावली की मुबारकबाद दी गई। 

.

इस अवसर पर जफर उस्ताद, अनवार अहमद, अमजद मेव, अम्बालाल शेरसिया,  मांगीलाल सोलंकी, वाहिद खान और अशरफ मेव सहित मददगार सोसायटी व कृति संस्थान के सदस्यगण मौजूद रहे।