NEWS: चौरसिया महिला मंडल ने गायत्री मंदिर में मनाया दीपोत्सव, हम बदलेंगे-युग बदलेगा का दिया संदेश

चौरसिया महिला मंडल ने गायत्री मंदिर में मनाया दीपोत्सव, हम बदलेंगे-युग बदलेगा का दिया संदेश

NEWS: चौरसिया महिला मंडल ने गायत्री मंदिर में मनाया दीपोत्सव, हम बदलेंगे-युग बदलेगा का दिया संदेश

नीमच। चौरसिया महिला मंडल नीमच द्वारा अखिल भारतीय चौरसिया महिला मंडल के नेतृत्व में जन कल्याण की प्रार्थना के साथ गायत्री मंदिर नीमच में दीपावली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। संस्था की अध्यक्ष चंदा नंदकिशोर चौरसिया एवं सचिव सुषमा अनूप चौरसिया ने बताया कि चौरसिया महिला मंडल द्वारा प्रतिवर्ष दीपोत्सव गायत्री मंदिर में सादगी पूर्ण तरीके से मनाया जाता है। 

इस अवसर पर गायत्री परिवार के अशोक धाकड़, महेश नागदा, गुड्डू भैया के द्वारा नारी जागरण के गीत गाकर सत्संग किया गया सत्संग में समाज की सभी महिलाओं ने हम बदलेंगे युग बदलेगा का संदेश प्राप्त किया एवं अपने जीवन का कुछ समय समाज के लिए दान करने का संकल्प लिया। 

सत्संग के पश्चात समाज के अध्यक्ष राजेश चौरसिया एवं पूर्व अध्यक्ष नंदकिशोर चौरसिया के साथ समाज के सभी स्वजनों एवं बहनों द्वारा मां गायत्री की पूजा अर्चना एवं मानवता के कल्याण के लिए हवन किया गया। साथ ही प्रत्येक महिला द्वारा पांच-पांच दीपकों की थाली से मां गायत्री की आरती द्वारा मनोरम दृश्य प्रस्तुत किया गया अंत में प्रसाद वितरण किया गया। 

चौरसिया महिला मंडल की संरक्षक डॉ माधुरी चौरसिया द्वारा आभार व्यक्त करते हुए कहा गया दीपावली मिलन समारोह को समाज कल्याण, नारी उत्थान एवं कोरोना संक्रमण की समाप्ति के लिए समर्पित कर एक अनूठी मिसाल कायम की गई है। उन्होंने समाज की बहनों से गायत्री परिवार से जुड़कर समाज उत्थान के लिए कार्य करने का आह्वान किया है।