NEWS : वैष्णव बैरागी समाज का वीपीएल सम्पन्न, यह टीम विजेता, आनलाइन वेबसाइट का भी भव्य शुभारंभ, पढ़े खबर

वैष्णव बैरागी समाज का वीपीएल सम्पन्न, यह टीम विजेता, आनलाइन वेबसाइट का भी भव्य शुभारंभ, पढ़े खबर

NEWS : वैष्णव बैरागी समाज का वीपीएल सम्पन्न, यह टीम विजेता, आनलाइन वेबसाइट का भी भव्य शुभारंभ, पढ़े खबर

नीमच। आराध्य देव श्री रामान्दाचार्यजी की जयंती के अवसर पर आयोजित जिलास्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता वैष्णव प्रीमियर लीग 2021 का समापन समारोह एवं वैष्णव समाज ऑनलाइन का भव्य शुभारंभ रविवार को नीमच के टाउन हॉल में आयोजित किया गया। 

प्रीमियम लीग के संयोजक एडवोकेट युगलकिशोर बैरागी एवं वैष्णव समाज ऑनलाइन के प्रमुख दीपक बैरागी (नीमच) व योगेश बैरागी (पालसोड़ा) ने जानकारी देते हुए बताया कि काफी समय से वैष्णव समाज की वेबसाइट की आवश्यकता थी, और इसको लेकर व्यापक तैयारियां भी की जा रही थी, समाज को डिजिटल क्रांति के माध्यम से एकजुट करने के उद्देश्य से तैयार की गई इस वेबसाइट पर सम्पूर्ण वैष्णव समाज की गतिविधियों की जानकारी व शादी-ब्याह योग्य युवक व युवतियों की पूरी जानकारी उपलब्ध रहेगी। 

वही 07 दिनों से जारी वैष्णव प्रीमियर लीग का फायनल मुकाबला रविवार को हर्खियाखाल व सोश्यल ग्रुप के मध्य खेला गया, जिसमें हरकियाखाल विजेता रही और सोशल ग्रुप को उपविजेता घोषित किया गया। 

कार्यक्रम में उद्बोधन के दौरान पूर्व जिला प्रेस क्लब अध्यक्ष कपिलसिंह चौहान ने कहा कि आज की डिजिटल महत्ती आवश्यकता को देखते हुए बैरागी समाज़ ने ऑनलाइन वेबसाइट का जो शुभारंभ किया वो काबिले तारीफ है। युवा वर्ग को आगे आना चाहिए कार्य कुछ भी हो कोई असम्भव नही होता है। चौहान ने कहा कि हम पत्रकार साथियो की ओर से बैरागी समाज़ के लिए जो भी कार्य होगा हम सदैव तत्पर रहेंगे। ऑनलाइन के योगेश बैरागी ओर दीपक बैरागी को बधाई देता हूं। 

कार्यक्रम के दोरान समाज के पदाधिकारियों द्वारा शानदार ट्राफी व नगद पुरस्कार दोनों टीमो को दिया गया। मैन आफ द सीरीज दशरथ बैरागी को दी गई व तृतीय पुरस्कार छायन टीम को दिया गया।

वैष्णव समाज ऑनलाइन एप्प के शुभारंभ के अवसर पर जिले के समाजजनों को जो विभिन्न क्षेत्रों में कार्यरत सरपंच से लेकर पुलिस विभाग तक समाज का गौरव बढ़ा रहे है। उन्हें शाल व श्रीफल माला, पुष्प वर्षा से सम्मानित किया गया।

समापन समारोह के दौरान  मुख्य अतिथि के रूप में जिलाध्यक्ष भेरुदास बैरागी  धामनिया, उपाध्यक्ष जमनादास बैरागी पिपलिया नाथावत, सचिव मुकुंद बैरागी लसुड़ी हाड़ा, कोषाध्यक्ष पुरुषोत्तम बैरागी बिसलवास कला, सह सचिव पुरुषोत्तम बैरागी जवासा, पूर्व जिला प्रेस क्लब अध्यक्ष कपिलसिह चौहान, नम्बर वन न्यूज इंडिया के सम्पादक पंकज श्रीवास्तव, अपना नीमच के संपादक संजय यादव, वॉइस आफ एमपी एडिटर नवीन पाटीदार और  नीमच हेडलाइन के संपादक अविनाश जाजपुरा सहित बड़ी संख्या में समाजजन उपस्थित रहे।