BIG BREAKING: ब्राउन शुगर के साथ पकड़ाए सोहेल की थाने में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, मंदसौर नार्कोटिक्स विंग सवालों के घेरे में !... परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप, पढ़े खबर

ब्राउन शुगर के साथ पकड़ाए सोहेल की थाने में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, मंदसौर नार्कोटिक्स विंग सवालों के घेरे में !... परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप, पढ़े खबर

BIG BREAKING: ब्राउन शुगर के साथ पकड़ाए सोहेल की थाने में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, मंदसौर नार्कोटिक्स विंग सवालों के घेरे में !... परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप, पढ़े खबर

मंदसौर। ब्राउन शुगर के साथ पकड़ाए एक कैदी में थाने में ही संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। घटना के बाद मंदसौर नार्कोटिक्स विंग सवालों के घेरे में आ गई है। मृतक के परिजनों ने विंग की टीम पर गंभीर आरोप लगाए है। 

जानकारी के अनुसार मंदसौर नार्कोटिक्स विंग बीती रात एक बड़ी कार्यवाही की थी। इस दौरान टीम ने 90 ग्राम ब्राउंन शुगर के साथ सोहेल पिता हमीद 21 को गिरफ्तार किया था। युवक को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस टीम युवक को थाने लेकर आई, जहां उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। घटना के बाद मृतक युवक को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डाॅक्टरों द्वारा युवक के शव का पीएम किया जा रहा है। 

वहीं युवक की मौत की सूचना पर प्रशासनिक अधिकारी एसडीएम और तहसीलदार जिला अस्पताल पहुंचे, अस्पताल में बड़ी संख्या में पुलिस बल भी तैनात किया गया है। 

युवक सोहेल की थाने में ही संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद मंदसौर नार्कोटिक्स विंग सवालों के घेरे में आती नजर आ रही है। बताया जा रहा है कि मृतक युवक के परिजनों ने विंग पुलिस पर हत्या के आरोप लगाए है। साथ ही परिजनों ने 50 लाख रूपए मांगने का भी आरोप लगाया है। 

वहीं जानकारी में एक बड़ी बात यह भी सामने आई है कि आने वाले कुछ दिनों में मृतक सोहेल की शादी होना था। लेकिन सोहेल की मौत के बाद शादी की शहनाईयों वाले घर में मातम पसर गया है। 

मामले को लेकर हिन्दी खबरवाला ने जब अधिकारियों से संपर्क करना चाहा, तो उनसे संपर्क नहीं हो पाया। युवक की मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हुई है। हालांकि परिजनों की और से आरोप लगाए गए है। युवक की मौत कब और कैसे हुई, इसकी अधिकारिक पुष्टि होना अभी बाकी है।