WOW ! निम्बाहेड़ा के इस गांव की बेटी ने किया देशभर में नाम रोशन, नेपाल में आयोजित दौड़ प्रतियोगिता में सिल्वर मैडल पर किया कब्ज़ा, ग्रामीणों ने आतिशबाजी और ढोल-ढमाको से किया भव्य स्वागत

निम्बाहेड़ा के इस गांव की बेटी ने किया देशभर में नाम रोशन, नेपाल में आयोजित दौड़ प्रतियोगिता में सिल्वर मैडल पर किया कब्ज़ा, ग्रामीणों ने आतिशबाजी और ढोल-ढमाको से किया भव्य स्वागत

WOW ! निम्बाहेड़ा के इस गांव की बेटी ने किया देशभर में नाम रोशन, नेपाल में आयोजित दौड़ प्रतियोगिता में सिल्वर मैडल पर किया कब्ज़ा, ग्रामीणों ने आतिशबाजी और ढोल-ढमाको से किया भव्य स्वागत

निम्बाहेड़ा। उपखंड क्षेत्र की अरनिया की बेटी ने 400 मीटर दौड़ में नेपाल में आयोजित हुई। अंतराष्ट्रीय प्रतियोगिता में भाग लेकर सिल्वर मेडल जीतने पर ग्रामीणों ने गर्मजोशी से स्वागत अभिनन्दन किया।

मिट्ठूलाल जाट ने जानकारी देते हुए बताया कि गांव के गोपाल लाल पुष्करणा की बेटी लवीना शर्मा जो कि पहले जिला स्तर और राज्य स्तर पर प्रथम स्थान के साथ ही गोल्ड मेडल जितने के बाद अब राष्ट्रीय स्तर पर नेपाल में सिल्वर मेडल जीतकर गांव आगमन पर अरनिया पन्थ बस स्टैंड पर जोरदार स्वागत अभिनन्दन किया गया, इस दौरान ग्रामीणों ने भव्य आतिशबाजी भी की एव डीजे पर देश भक्ति गीतों के साथ जुलूस निकाला। 

पिता गोपाल पुष्करणा ने कहा कि आज बेटियां भी हर क्षेत्र में आगे है, और मेरी बेटी ने आज यह सम्मान पाकर सीना गर्व से चौड़ा कर दिया।

बता दे कि लवीना शुरू से ही पढ़ाई के साथ साथ खेलो में भी रुचि रखती थी। आज यही परिणाम है कि ना सिर्फ गांव या जिले का बल्कि देश का नाम रोशन किया है, लवीना ने इसका श्रेय अपने माता पिता के साथ ही गुरुजनों व कोच लादुलाल गुर्जर ओर मित्रो को दिया है। 

लवीना ने कहा कि में चाहती हु की जैसे मेरे पापा ने मुझे सपोर्ट कर आगे बढ़ाया वेसे ही हर बैठी आगे आये और माता पिता और देश का नाम रोशन करे। 

कोच लादुलाल गुर्जर ने कहा कि लवीना शर्मा ने 400 मीटर, रिंकु मीणा 800 मीटर ओर मानसी शर्मा 1500 मीटर ने बेहतरीन प्रदर्शन कर प्रदेश और देश का नाम रोशन किया है हमे इन बेटियों पर गर्व है। साथ ही उन्होंने कहा कि हमारे द्वारा फौजी डिपेंस अकेडमी गोराजी का निम्बाहेड़ा में लड़कियों को स्टेट तक निःशुल्क प्रशिक्षण दिया जा रहा है। वहाँ माता पिता अपनी बेटियों को भेजे हम प्रशिक्षण देंगे।

इस अवसर पर दीपक जायसवाल, घनश्याम साहु, वीडी दशोरा, देवीलाल जाट, अम्बालाल मेनारिया, मुकेश जाट, शारीरिक शिक्षक धर्मचंद वेद, कालु जाट, शंकरलाल जाट, भवानी सिंह, भगवती शर्मा, नेतराम डाँगी और अभिषेक चाष्टा सहित विद्यालय स्टाफ एंव ग्रामवासी उपस्थित रहे। विद्यालय में आयोजित इस सम्मान समारोह का संचालन व्याख्याता अयूब खान ने किया।