OMG ! सिरफिरा लड़का बना हैवान, पहले युवती को बुलाया दरवाजे पर, फिर घसीटकर ले गया फ्लैट में, मन नहीं भरा, तो फेंक दिया पहली मंजिल से, पुलिस ने की एफआईआर दर्ज

सिरफिरा लड़का बना हैवान, पहले युवती को बुलाया दरवाजे पर, फिर घसीटकर ले गया फ्लैट में, मन नहीं भरा, तो फेंक दिया पहली मंजिल से, पुलिस ने की एफआईआर दर्ज

OMG ! सिरफिरा लड़का बना हैवान, पहले युवती को बुलाया दरवाजे पर, फिर घसीटकर ले गया फ्लैट में, मन नहीं भरा, तो फेंक दिया पहली मंजिल से, पुलिस ने की एफआईआर दर्ज

डेस्क। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक सिरफिरे ने युवती के साथ हैवानियत की हद पार कर डाली। सिरफिरा 16 साल की नाबालिग युवती को फ्लैट में उठा ले गया। कपड़े फाड़े और विरोध करने पर दीवार पर सिर मार दिया। हैवान लड़के की हैवानियत यहीं नहीं रुकी। उसने युवती को पहली मंजिल की बालकनी से ही नीचे फेंक दिया। युवती की हालत गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार घटना 4 फरवरी की शाम की राजीव आवास कॉलोनी की बताई जा रही है। पड़ोसियों ने बताया कि जब वे उस जगह के पास से निकले तो युवती को बुरी हालत में देखा। उसे तुरंत हॉस्पिटल ले गए और इलाज कराया। युवती की हालत इतनी गंभीर थी कि उसे दो दिन होश नहीं आया। 

बताया जा रहा है कि उसके सिर से लेकर पैर की हड्डी टूट गई है। होश आने के बाद युवती और उसके परिजनों विश्वविद्यालय थाने में पुरे मामले की शिकायत की। पुलिस ने लड़के के खिलाफ छेड़छाड़, पॉक्सो एक्ट, एससीएसटी एक्ट और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। 

युवती ने पुलिस को बताई घटना- 

छात्रा युवती ने पुलिस को बताया कि वह राजीव आवास कॉलोनी में रहती है, और 11 वीं कक्षा में पढ़ाई करती है। उसके पास के ही फ्लैट में आरोपी रहता है। 4 फरवरी की शाम 6.30 बजे आरोपी ने उसे किसी काम से अपने फ्लैट के दरवाजे पर बुलाया। वह कुछ समझ पाती इससे पहले ही लड़का उसे घसीट कर फ्लैट में ले गया। 

युवती ने कहा, फाड़ने लगा था कपड़े- 

युवती ने पुलिस को बताया कि अंदर ले जाकर वह उसे छूने लगा। जैसे-तैसे उसने भागने की कोशिश की, लेकिन उसने कपड़े फाड़ दिए। इसके बाद जब लड़की ने उससे दूर हटने की कोशिश की, तो उसका सिर दीवार पर मार दिया, और बालकनी से नीचे फेंक दिया। 20 फीट ऊपर से पत्थर पर गिरने की वजह से छात्रा बेहोश गई।