OMG ! जमीन पर जहर की शीशी, और पेड़ पर लटकती चचेरे भाई-बहन की लाश, इलाके में फैली सनसनी, पुलिस जांच में हुआ चौकाने वाला खुलासा

जमीन पर जहर की शीशी, और पेड़ पर लटकती चचेरे भाई-बहन की लाश, इलाके में फैली सनसनी, पुलिस जांच में हुआ चौकाने वाला खुलासा

OMG ! जमीन पर जहर की शीशी, और पेड़ पर लटकती चचेरे भाई-बहन की लाश, इलाके में फैली सनसनी, पुलिस जांच में हुआ चौकाने वाला खुलासा

रतलाम। रतलाम जिले के बाजना थाना क्षेत्र के ग्राम करबलखोरा के गत कराड़ जंगल में सागवान के पेड़ पर 16 वर्षीय किशोरी और उसका 19 वर्षीय चचेरा भाई के शव सागवान के पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटके हुए मिले। पेड़ के पास नीचे जहर की शीशी भी पड़ी होना पाई गई। 

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम करबल खोरा के पास स्थित गत कराड़ के जंगल में सागवान के पेड़ पर ग्रामीणों ने युवक व किशोरी को एक ही फांसी के फंदे पर लटका हुआ देखा। इसकी खबर मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया, और बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंचे। इसी बीच पुलिस को भी सूचना दी गई। 

पुलिस अधिकारी और जवान मौके पर पहुंचे और घटनास्थल की जांच की। जांच के बाद दोनों के शव को फांसी से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया गया। पुलिस के अनुसार प्रारंभिक जांच में पता चला है कि किशोरी और उसके काका का लड़का दोनों आपस में प्रेम करते थे और शादी करना चाहते थे।

जानकारी में यह भी सामने आया है कि दोनों 3 जनवरी को घर से किसी को कुछ बताए बिना निकल गए। उनके लापता होने पर परिवार के लोग उनकी तलाश कर रहे थे। इसी बीच 4 जनवरी दोपहर दोनों के शव पेड़ पर लटके हुए पाए गए। पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिए है और मामले की जांच की जा रही है।