BIG BREAKING : नीमच में मादक पदार्थ को लेकर दो बड़ी कार्यवाही,सिटी में अफीम तो मनासा में स्मेक पकड़ाई, तीन तस्कर धराए,

नीमच में मादक पदार्थ को लेकर दो बड़ी कार्यवाही,सिटी में अफीम तो मनासा में स्मेक पकड़ाई, तीन तस्कर धराए,

BIG BREAKING : नीमच में मादक पदार्थ को लेकर दो बड़ी कार्यवाही,सिटी में अफीम तो मनासा में स्मेक पकड़ाई, तीन तस्कर धराए,

 

नीमच,(राजू नागदा दास्सा)। अवैध मादक पदार्थ की धर पकड़ को लेकर जिला पुलिस कप्तान मनोज कुमार राय एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एस. एस. कनेश के द्वारा चलाये जा रहे अभियान के तहत आज दो थाना पुलिस द्वारा अलग-अलग दो बड़ी कार्यवाहियों को अंजाम दिया गया।

जिसके तहत पहली कार्यवाही नगर पुलिस अधीक्षक राकेश मोहन शुक्ल के मार्गदर्शन एवं सिटी थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह ठाकुर के कुशल नेतृत्व में पुलिस टीम ने एक सूचना पर कार्यवाही करते हुए अवैध अफीम का परिवहन कर जा रहे एक बाइक सवार को पकड़ने में सफलता हासिल की। जानकारी के मुताबिक बीती रात सिटी थाना पुलिस ने एक सूचना पर समीपी मालखेड़ा फंटा हाइवे रोड़ पर घेराबन्दी की। इस बीच एक लाल काले रंग की प्लेटिना बाइक क्रमांक एमपी/44/एमजी/7735 पर सवार होकर आ रहे युवक को रोका। जहाँ तलाशी के दौरान इसके कब्जे से 2 किलो अवैध मादक पदार्थ अफीम बरामद की गई।

बाद में पूछताछ में पकड़ाए तस्कर ने अपना नाम शांतिलाल पिता घासीलाल पाटीदार 45 साल निवासी ग्राम अरनिया मामदेव थाना जावद का होना बताया। जिस पर पुलिस ने उक्त आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 8/18 के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच में ले लिया।

बताया जा रहा है कि उक्त आरोपी निम्बाहेड़ा राजस्थान की और किसी बड़े तस्कर को यह माल देने जा रहा था।लेकिन उससे पूर्व ही सिटी पुलिस ने इसके मंसूबों पर पानी फेर दिया। अब पुलिस उक्त माल व अन्य आरोपियों के बारे में इससे आगे की पूछताछ में जुटी हैं।

पार्ट-2 दूसरी कार्यवाही मनासा एसडीओपी संजीव कुमार मुले के मार्गदर्शन एवं मनासा थाना प्रभारी के.एल.दांगी के कुशल नेतृत्व में की गई। जिसके तहत पुलिस टीम ने दी बाइक सवारों योगेश पाटीदार एवं परमेश्वर पाटीदार निवासी ग्राम पलसोड़ा थाना जीरन को 200 ग्राम स्मेक के साथ पकड़ने में सफलता हासिल की। बताया जा रहा है कि यह दोनों आरोपी भी राजस्थान के किसी बड़े तस्कर को यह माल देने जा रहे थे। पुलिस ने इनके खिलाफ भी एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर आगे की पूछताछ शुरू कर दी है।