OMG ! साइड ग्लास में नजर आई लाल-नीली बत्ती, तो तस्करों ने दौडाई पिकअप, फिर टकराई पोल से, रात के अंधेरे में रतनगढ़ पुलिस की पैनी नजर का कमाल, यूं केंसल हो गई डोडाचूरा तस्करी की बड़ी डिल, पढ़े राजू दास्सा की ये खबर

OMG ! साइड ग्लास में नजर आई लाल-नीली बत्ती, तो तस्करों ने दौडाई पिकअप, फिर टकराई पोल से, रात के अंधेरे में रतनगढ़ पुलिस की पैनी नजर का कमाल, यूं केंसल हो गई डोडाचूरा तस्करी की बड़ी डिल, पढ़े राजू दास्सा की ये खबर

नीमच। जिले की रतनगढ़ थाना पुलिस को बीती रात एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने भारी मात्रा में डोडाचूरा पकड़ा है, लेकिन तस्कर अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए है। जिसके बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है। 

जानकारी के अनुसार सोमवार मंगलवार की रात करीब 1 से 2 बजे के बीच रतनगढ़ थाना की पुलिस टीम थाना क्षेत्र में गस्त कर रही थी। इस दौरान उनकी नजर एक बिना नंबर के पिकअप वाहन पर पड़ी। जिसके बाद पुलिस ने पिकअप वाहन का पीछा किया, तो वाहन के चालकों ने पुलिस को देख वाहन की रफ्तार और बढ़ा दी।

चोर पुलिस के इस खेल में पिकअप वाहन ग्राम बधाना स्थित एक बिजली के पोल से टकरा गया। जिससे वाहन क्षतिग्रस्त हो गया, जिसके बाद वाहन सवार तस्कर अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए, इस बीच पिकअप वाहन का पीछा करती पुलिस को भी वाहन नजर आया। 

जिसके बाद पुलिस ने मौके पर ही पिकअप वाहन की तलाशी ली, तो उसमे 10 कट्टों में कुल 2 क्विंटल अवैध मादक पदार्थ डोडाचूरा पाया गया। साथ ही 15 कट्टों में 6 क्विंटल जौ भी मिली। खुलासा होने के बाद पुलिस ने मौके पर कार्यवाही करते हुए डोडाचूरा, जौ और पिकअप वाहन जब्त किया। अब पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है। 

अंधेरे का फायदा उठाकर हुए फरार- 

आपकों बता दें कि तेज रफ्तार पिकअप वाहन असंतुलित होकर पोल से टकरा गया था, ऐसे में अंधेरी रात के बीच गांव में और अंधेरा हो गया, अब इसी बात का फायदा उठाकर तस्कर मौके से फरार हो गए 

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार 3 लोग सवार- 

जानकारी में सामने आया है कि पुलिस जब मौके पर पहुंची, उससे पहले की तस्कर मौके से फरार हो गए थे, ऐसे में जब पुलिस ने ग्रामीणों और प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ की, तो उन्होंने बताया कि पिकअप वाहन के पोल से टकराने के बाद वाहन में से तीन लोग उतरे, और भाग खड़े हुए 

तस्करों ने चुना ये रास्ता- 

बताया जा रहा है कि तस्कर यह डोडाचूरा की खैप राजस्थान की और ले जा रहे थे। अनुमान लगाया जा रहा है कि तस्करों ने कसमारिया से जाट होते हुए राजस्थान पहुंचने का रास्ता चुना था, लेकिन पुलिस की गंभीरता और देर रात की गस्त ने तस्करों के मंसूबों पर पानी फैर दिया। 

कार्यवाही में यह शामिल- 

उक्त कार्यवाही में एसआई शिशुपालसिंह गौड़, आरक्षक संदीप जाट, कृष्णा धाकड़, कारूलाल गुर्जर, ईश्वरसिंह चैहान और राहुलसिंह शक्तावत इस बड़ी कार्यवाही में शामिल रहे।