OMG: बीच बाजार में बदमाशों ने काटी दूकानदार की जेब, गायब किये हजारों रूपए, केंट थाने में शिकायत, पुलिस जुटी जांच में  

बीच बाजार में बदमाशों ने काटी दूकानदार की जेब, गायब किये हजारों रूपए, केंट थाने में शिकायत, पुलिस जुटी जांच में  

OMG:  बीच बाजार में बदमाशों ने काटी दूकानदार की जेब, गायब किये हजारों रूपए, केंट थाने में शिकायत, पुलिस जुटी जांच में  

नीमच। इन दिनों जहां एक ओर शहर के बाजारों में रौनक दिखाई दे रही है। वहीं दूसरी और अज्ञात बदमाश या यूं कहे कि जेब कतरे भी पूरी तरह सक्रिय होकर अपने काम को अंजाम देने में जुटे हुए है। ऐसा ही एक वाक्या गुरूवार की शाम शहर के बीचों बीच स्थानीय टैगौर मार्ग पर देखने को मिला। जहां दुकान से खरीददारी करने गये एक युवक की जेब से देखते ही देखते कुछ बदमाशों ने रूपये उड़ा दिये। 

हांलाकि बदमाशों की ये सारी करतूत वहां लगे सीसी कैमरे में भी कैद हो गई। बाद में पीडि़त द्वारा केंट थाने पर इसकी शिकायत दर्ज कराई गई।

जानकारी के अनुसार इंदिरा नगर नीमच निवासी कुलदीप उर्फ कालू पिता कैलाशचंद्र बालनिया ने केंट थाने पर शिकायत दर्ज कराई। जिसमें बताया गया कि उसकी शिव टी स्टॉल के नाम से स्टेशन रोड मंडी गेट-२ के सामने चाय व बीड़ी सिगरेट की दुुकान है। गुरूवार की शाम को 5.15 बजे के करीब वह टैगौर मार्ग स्थित चौरसिया सुफारी के होल सेल विक्रेता की दुकान पर बीड़ी व सिगरेट के बंडल लेने गया था। 

जहां कुछ बदमाशों ने मौका देख उसकी पेंट की एक जेब में पड़े पन्द्रह सौ बीस रूपयों पर हाथ साफ कर दिया। वहीं उसकी दूसरी जेब में ज्यादा राशि रखी हुई थी। जिसे यह बदमाश ले जाने में असफल रहे। इस मामले में केंट पुलिस ने पीडि़त की शिकायत के बाद बदमाशों की तलाश तेज कर दी है।

सीसी कैमरे में कैद हुए बदमाश-

कुलदीप ने जब सामान खरीदने के बाद अपनी पीछे की जेब में हाथ डाला तो उसके होश उड़ गये। बाद में जब चौरसिया सुफारी संचालक को इस बारे में अवगत कराने के बाद वहां लगे सीसी कैमरों को देखा तो उसमें तीन बदमाश इस वारदात में शामिल होते दिखाई दे रहे है। जिनमें से एक बदमाश पेंट की जेब से रूपये निकालते पूरी तरह साफ दिखाई दिया।