CORONA BREAKING : मध्य प्रदेश विधानसभा सत्र से पहले एक और कांग्रेस विधायक कोरोना से संक्रमित, 4 दिन से होम आइसोलेशन में, कांग्रेस में हड़कंप, की अपील

मध्य प्रदेश विधानसभा सत्र से पहले एक और कांग्रेस विधायक कोरोना से संक्रमित, 4 दिन से होम आइसोलेशन में, कांग्रेस में हड़कंप, की अपील

CORONA BREAKING : मध्य प्रदेश विधानसभा सत्र से पहले एक और कांग्रेस विधायक कोरोना से संक्रमित, 4 दिन से होम आइसोलेशन में, कांग्रेस में हड़कंप, की अपील

भोपाल (डेस्क रिपोर्ट): मध्यप्रदेश में फैले कोरोना वायरस की रफ्तार अब तेज़ी के साथ बढ़ रही हैं। प्रदेश में कोरोना संक्रमण अब तेज़ी के साथ फैल रहा हैं। 

साथ ही साथ देेश में कोरोना आए दिन नए नए रिकॉर्ड बना रहा हैं। खास बात तो ये है कि अब कोरोना की चपेट में राजनेता आ रहें हैं। अब तक कई विधायक, मंत्री, नेता कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। इतना ही नहीं कई मंत्री, विधायक तो अपनी जान भी गवां चुके हैं। 

अब कांग्रेस पीसीसी चीफ कमलनाथ के गृह जिले छिंदवाड़ा के चौरई से कांग्रेस विधायक सुजीत सिंह चौधरी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी। विधायक ने लिखा कि शनिवार सुबह उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं। पिछले 4 दिनों से वे होम आइसोलेशन में हैं। 

उन्होंने कहा है कि पिछले दिनों जो भी मेरे संपर्क में आए हों वो सावधानी बरतते हुए कोरोना टेस्ट करवा लें। बता दे कि दो दिन बाद 21 सितंबर से विधानसभा का सत्र शुरु होना है, इसके पहले एक के बाद एक विधायकों के कोरोना संक्रमित होने से कांग्रेस में हड़कंप मच गया हैं। 

गौरतलब है कि प्रदेश में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 1 लाख के पार हो गई। अब प्रदेश में 1 लाख 458 मामले हो गई हैं। जबकि अब तक प्रदेश में कुल 1901 लोग अपनी जान गवां चुके हैं।

हैरानी की बात ये है कि सितंबर में 36,493 लोग कोरोना की चपेट में आए हैं। अगस्त में 32,159 आये थे, इस तरह सितंबर के 18 दिनों में ही सभी रिकार्ड टूट गए हैं। प्रदेश में अभी 21605 मामलें एक्टिव हैं।