OMG ! कांग्रेस नेता डीपी धाकड़ को वॉट्सएप कॉल पर आया फोन, अफीम रखवाने और नेतागिरी भुलाने की दी घमकी, थाने में शिकायत दर्ज

कांग्रेस नेता डीपी धाकड़ को वॉट्सएप कॉल पर आया फोन, अफीम रखवाने और नेतागिरी भुलाने की दी घमकी, थाने में शिकायत दर्ज

OMG ! कांग्रेस नेता डीपी धाकड़ को वॉट्सएप कॉल पर आया फोन, अफीम रखवाने और नेतागिरी भुलाने की दी घमकी, थाने में शिकायत दर्ज

रतलाम। रतलाम जिले के कांग्रेस नेता और जिला पंचायत के पूर्व उपाध्यक्ष डीपी धाकड़ को वॉट्सएप कॉल कर धमकी देने का मामला सामने आया है। अज्ञात व्यक्ति ने उन्हें चार से पांच बार वॉट्सएप कॉल कर वाहन में अफीम रखवाने और नेतागिरी भुलाने की धमकी दी है। 

नाम पूछने पर भी उसने अपना नाम नहीं बताया और ना ही धमकी देने का कारण बताया। धाकड़ बिलपांक थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश कर रही है। इस मामले में पुलिस में प्रकरण दर्ज कराया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार नयागांव- लेबड़ फोरलेन स्थित ग्राम रेन मऊ चौपाटी (हलमुकाम रतलाम) निवासी डीपी धाकड ने बिलपांक थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि 23 नवंबर की दोपहर पौने एक बजे के लगभग अज्ञात व्यक्ति ने मोबाइल फोन पर वॉट्सएप कॉल कर किया और धमकी देने लगा। धाकड़ ने बताया कि धमकी भरे फोन के बाद उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस थाने पर की है।

धाकड़ जिला पंचायत उपाध्यक्ष व कृषि मंडी समिति के संचालक भी रहे हैं। वे वर्तमान में एआइसीसी (ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी) के सदस्य भी हैं। पंचायत राज व किसान आंदोलनों में किसानों के लिए सक्रिय रहने के चलते उनकी किसान और कांग्रेस नेता के रूप में प्रदेश स्तर पर पहचान है। 

धाकड़ ने बताया कि फोन करने वाले को वे नहीं जानते हैं। उसने वॉट्सएप पर चार से पांच बार कॉल किए, उसका नाम पूछने का प्रयास किया, लेकिन उसने नाम नहीं बताया, बस केवल धमकियां देता रहा। उनका किसी से कोई विवाद नहीं है, उन्हें क्यों धमकी दी गई, समझ नहीं आ रहा है।