NEWS: विधायक दिलीप सिंह गुर्जर की नागदा अस्पताल को सौगात, 35 लाख की सर्व सुविधायुक्त एम्बुलेंस की भेंट, पढ़े बबलू यादव की खबर

विधायक दिलीप सिंह गुर्जर की नागदा अस्पताल को सौगात, 35 लाख की सर्व सुविधायुक्त एम्बुलेंस की भेंट, पढ़े बबलू यादव की खबर

NEWS: विधायक दिलीप सिंह गुर्जर की नागदा अस्पताल को सौगात, 35 लाख की सर्व सुविधायुक्त एम्बुलेंस की भेंट, पढ़े बबलू यादव की खबर

नागदा। शहरवासियों को सोमवार को एक और बड़ी सौगात विधायक की और से दी गई है। विधायक की और से 35 लाख की लागत से एंबुलेंस भेंट की गई है। 

जानकारी के अनुसार नागदा जिला अस्पताल में पूर्व में भी कई एंबुलेंस है। लेकिन वह एंबुलेंसों में कही ना कही कुछ सुविधाओं की कमी नजर आई, ऐसे में कांग्रेस के विधायक दिलीप सिंह गुर्जर ने शहरवासियों के साथ यहां के अस्पताल में भर्ती मरीजों को एक और बड़ी सौगात इस एंबुलेंस के रूप में दी है। 

आपकों बता दें कि विधायक गुर्जर की और से 35 लाख की लागत से जो एंबुलेंस भेंट की गई है। वह एडवांस लाइफ सपोर्ट, मल्टी स्ट्रैचरस, वेंटिलेटर सहित अन्य सभी सुविधाओं से पूरी तरह से लेस है। अब इस सर्व सुविधायुक्त लेस एंबुलेंस का लाभ शहर की जनता के साथ ग्रामीण क्षेत्रों के रहवासियों को भी मिलेगा। 

आपकों बता दें कि विधायक दिलीप सिंह गुर्जर की और से यह सौगात राजीव गांधी की स्मृति में खाचरौद विधानसभा के नागदा अस्पताल में यह एंबुलेंस भेंट की गई है। इस अवसर पर एसडीएम आशुतोष गौस्वामी, सीएसपी मनोज रत्नाकर, मेडिलक अधिकारी सहित बड़ी संख्या में प्रशासनिक अधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित रहे।